Input your search keywords and press Enter.

कठुआ मामले पर विरोधियों पर बरसे गिरिराज सिंह, कहा – हिन्दुओं को बदनाम करने की हो रही साजिश

केन्द्र में सूक्ष्म लघु और मध्यम उद्यम राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गिरिराज सिंह शुक्रवार को कठुआ मामले पर विरोधियों पर जमकर बरसे. गिरिराज सिंह ने विपक्षी दलों पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि एक सोची समझी राजनीति के तहत कठुआ मामले में हिंदुओं को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है. देश को दो फाड़ करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है.

Loading...

बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने पूर्ववर्ती मनमोहन सिंह सरकार पर वार करते हुए कहा कि असीमानंद को भी साजिश के तहत फंसाकर बदनाम करने की कोशिश की गयी. अल्पसंख्यकों को लुभाने के लिए भगवा आतंक का नाम लेकर माहौल को ख़राब किया गया और अब विरोधी दल कठुआ मामले में भी हिंदुओं को बदनाम करने की चाल चल रहे हैं, जो कभी सफल नहीं होगा. गिरिराज सिंह ने कठुआ मामले की कड़ी भर्त्सना करते हुए कहा कि मामले की शीघ्र जांच कर दूध का दूध और पानी का पानी होना चाहिए. इस मुद्दे को ग़लत तरीके से उछालकर विरोधी दल राजनीतिक रोटियां सेंक रहे हैं.

उन्होंने नवयुवकों को आह्वान करते हुए कहा कि वक्त रहते देश विरोधी ताक़तों के ख़िलाफ़ सचेत हो जाएं और मुंहतोड़ जवाब दें. गौरतलब है कि केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह दो टूक बोलने के लिए जाने जाते हैं।


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.