Input your search keywords and press Enter.

गिरिराज ने राहुल पर साधा निशाना कहा, कांग्रेस देश बांटने वाली पार्टी

बेगूसराय में आयोजित एक प्रेस वार्ता के दौरान केंद्रीय मंत्री सह बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने देश में बढ़ती जनसंख्या पर चिंता जाहिर करते हुए कहा इस मसले पर देश में समान कानून होना चाहिए. आगे मंत्री गिरिराज सिंह ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला और कहा, कांग्रेस देश को बांटने वाली पार्टी है.


Widget not in any sidebars

साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा और कहा कि राहुल गांधी अल्‍पसंख्‍यकों से मिलते हैं, गिलानी पूरे देश में शरीयत की बात करते हैं और शशि थरूर को चुनाव नजदीक आते ही हिंदू याद आने लगते हैं. इसी से कांग्रेस की असल प्रवृत्ति को समझा जा सकता है. उन्होंने कहा, कांग्रेस पार्टी पिछले लंबे अरसे से देश से बांटने को काम कर रही है. देश में आजादी के बाद से ही कांग्रेस ने देश को दो भागों में बांटने की साजिश रची. वोट के लिए आज तक कांग्रेस के द्वारा अल्पसंख्यक ही नहीं पूरे देश की जनता को ठगा गया है.

Loading...

वहीं, मध्य प्रदेश में कमलनाथ के द्वारा शंकर भगवान को खुला पत्र लिखने के विषय में पूछे जाने पर गिरिराज सिंह ने कहा कि कमलनाथ के नेता राहुल को तो खुदा याद आते हैं. पता नहीं कब से कमलनाथ को शंकर भगवान याद आने लगे. पत्रकारों ने जब ज्योतिरादित्य सिंधिया के द्वारा प्रसाद में मिले नारियल को फेंके जाने के संबंध में पूछा तो गिरिराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस या कांग्रेस के जितने भी नेता हैं. उन्होंने भगवान को कभी माना ही नहीं तो प्रसाद फेंकना इन के लिए कौन सी बड़ी बात है.

यह भी पढ़ें:
एनडीए में विवाद सिर्फ बीजेपी-जदयू में था : लोजपा

शेखपुरा में जदयू सांसद आरसीपी सिंह का अतिपिछड़ा सम्मेलन को लेकर किया वाहनों में चढ़े हुए वाहनों के काफिला के साथ रोड शो

विश्व युवा कौशल दिवस कार्यक्रम में राज्यपाल ने B.ED को लेकर दिया बड़ा बयान

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.