Input your search keywords and press Enter.

बालिका गृह कांड : संयुक्त वाम दल पार्टी के समर्थन में आए विभिन्न पार्टियां-बिहार बंद में दिखा मिला-जुला असर

डीबीएन न्यूज़/मुजफ्फरपुर,(रूपेश कुमार)

मुजफ्फरपुर : शहर में बढ़ते अपराध, अन्याय, दुष्कर्म व बालिका गृह मामले को लेकर आज विभिन्न दलों के पार्टी व कार्यकर्ताओं ने बिहार बंद का नारा लगाते हुए शहर के प्रमुख्य चौक-चौराहों से दुकान बंद और सभी व्यवसायियों से भी अपील किया कि इस बन्दी का समर्थन करें और बलात्कारियों को सख्त से सख्त सजा दिलवाने के लिए बिहार बन्दी का सहयोग करें.

“बन्दी के दौरान कई घण्टों तक शहर में आवागमन ठप रहा. वंही राष्ट्रीय उच्च मार्ग व राज्य मार्ग को भी कार्यकर्ताओं ने बाधित रखा . शहर के कई दुकान आज बंद दिखा.लेफ्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सरकार पे निशाना साधते हुए इस्तीफा की भी मांग की.वंही बढ़ते अपराध पे लगाम लगाने के लिए सुरक्षा की भी बात कही”.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में लड़कियों के साथ यौन शोषण व उत्पीड़न मामलें में दोषी को सजा व पीड़ितों को इंसाफ दिलाने के लिए आज संयुक्त वाम दाल पार्टी के साथ-साथ राजद, माले, लोजड, हम व अन्य पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सड़क पे उतर कर जाम का समर्थन किया.

Loading...

इस बन्दी का मुख्य उद्देश्य महिलाओं के साथ हो रहे अत्याचार, लड़कियों के साथ दुष्कर्म व गरीबो पे हो रहे अन्याय के खिलाप गुरुवार को पूरे बिहार में बन्दी छाई रही.


Widget not in any sidebars

मुजफ्फरपुर शहर के प्रमुख चौराहा पे राजद , माले व अन्य पार्टियों का जमौरा दिखा.शहर में जीरो माइल चौक, सरैयागंज टावर, कम्पनी बाघ, अहियापुर,दरभंगा-मुजफ्फरपुर NH 57 व अन्य जगहों पर लोगों ने जम कर सरकार व प्रशासन के खिलाप विरोध किया.

“इधर बिहार बन्दी के दौरान बालिका गृह का संचालक बरजेश ठाकुर के घर की सुरक्षा कड़ी पुलिस बल की तैनाती में की गई “.आपको बता दे कि बरजेश ठाकुर ही बालिका गृह कांड का मुख्य आरोपी है.

दो अगस्त की बिहार बन्दी में एक साथ कई पार्टियों के कार्यकर्ता देखने को मिला.कांग्रेस, माले, सीपीआई, हम,लोजड व अन्य ने जम कर सरकार के खिलाप हल्ला-बोला.अभी तक बिहार बन्दी में मुजफ्फरपुर जिला में किसी भी तरह की कोई घटना या निराशाजनक खबर नहीं मिली है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.