Input your search keywords and press Enter.

‘सरकार को एक सप्ताह की मोहलत नहीं तो होगा भोजपुर बंद’

danish rizwan

हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिज़वान के नेतृत्व में पार्टी की 9 सदस्यों की टीम ने भोजपुर में घटित दलित महिला के चीरहरण मामले की जाँच के लिए बिहियां पहुँची. जाँच के बाद मिडिया से बात करते हुए पार्टी प्रवक्ता डॉ दानिश रिज़वान ने राज्य में बढे हत्या और बलात्कार की घटनाओं को लेकर सरकार को कठघरे में खड़ा किया.

दानिश ने कहा कि एक तरफ़ जहाँ मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम बलात्कार की घटना से बिहार और बिहारियों का सर शर्म से झुक गया है वहीं दूसरी तरफ़ बिहिया की इस चीरहरण की वारदात ने महाजंगल राज की एक और तस्वीर को सामने ला दिया है जो मानवता को शर्मसार कर देने वाला है.

Loading...

बिहियां में सत्ता संरक्षित उन्मादी भीड़ ने एक महादलित समाज की महिला को नंगा कर सड़क पर दौड़ा दौड़ाकर पीटा. सरे बाज़ार हैवानियत का नंगा नाच होता रहा और सरकारी अमले का कहीं अता पता नहीं रहा. दानिश ने कहा कि यह घटना राक्षसी युग से भी ज़्यादा कलंकित करने वाली है जहाँ उन्मादी भीड़ शक के आधार पर एक महादलित महिला को नंगा कर उसे बीच सड़क पर घुमाती है और मुख्यमंत्री के मुँह से आवाज़ तक नहीं निकलता.

डॉ दानिश ने कहा कि अगर एक सप्ताह के भीतर पुलिस ने सभी दोषियों को चिन्हित कर गिरफ़्तार नहीं किया तो हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा भोजपुर बंद करेगा. जांच दल में पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रामबिलास प्रसाद,मसूद रजा,रघुवीर मोची,संतोष श्रीवास्तव,अनिल रजक आदि शामिल थें.