Input your search keywords and press Enter.

‘जदयू और बीजेपी के रिश्ते हमेशा के लिए होंगे ख़त्म’

Narendra Modi

फ़ाइल फोटो

हम प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा है अन्दर अन्दर बीजेपी और जदयू के बीच दरार आ गई है और बहुत जल्द जदयू और बीजेपी के रिश्ते हमेशा के लिए ख़त्म हो जायेंगे. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुलाकात को लेकर दानिश रिजवान ने ऐसा दावा किया है. हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉक्टर दानिश रिजवान ने नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार के मुलाकात पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए कहा कि प्राइम मिनिस्टर ऑफिस और चीफ मिनिस्टर ऑफिस ने अभी तक इस बात की कोई जानकारी नहीं दी है कि इन दोनों के बीच में किसी मुद्दे पर कोई बातचीत या मुलाकात हुई है.

डॉ0 दानिश रिजवान ने आशंका जाहिर किया कि बिहार की वर्तमान राजनीतिक हालात को ध्यान में रखते हुए जनता को गुमराह करने के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार झूठ का प्रबंधन जारी कर रहे हैं. डॉ0 दानिश ने कहा कि आमतौर पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जब भी किसी के साथ मुलाकात करते हैं तो उसकी तस्वीर मीडिया में साझा करते हैं वहीं दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जब किसी से मिलते हैं तो उसकी तस्वीर साझा करते हैं लेकिन इन दोनों नेताओं के कार्यालय से आज तक ना ही कोई प्रेस रिलीज जारी हुआ ना ही कोई फोटो.

Loading...

डॉ0 दानिश ने कहा कि नीतीश कुमार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रिश्ते जगजाहिर है. एक वक्त था जब नरेंद्र मोदी जी पटना में आए थे और उस वक्त भोज देने के बावजूद नीतीश कुमार जी ने उनके सामने से उनके खाने की थाली छीन ली थी और जब अखबारों में नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी जी की हाथ मिलाते हुए तस्वीर छपी थी जिस एजेंसी ने तस्वीर छापा था उसके यहां ताबड़तोड़ छापेमारी हुई थी और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था.

देश के हालात ऐसे ही बन रहे हैं इस तरीके से राज्य में भारतीय जनता पार्टी के नेता दंगा कराते फिर रहे हैं और धीरे-धीरे अंदर ही अंदर जनता दल के नेताओं पर डोरा डालने का काम रहे हैं. उससे एक बात साफ हो गया है कि नीतीश कुमार जी के साथ भारतीय जनता पार्टी खुद को सहज महसूस नहीं कर रही है. भारतीय जनता पार्टी के तमाम नेता जानते हैं कि नीतीश कुमार जी कभी भी पलटी मार सकते हैं. डॉ0 दानिश ने आशंका व्यक्त करते हुए कहा कि अब वक्त आ गया है जब जनता दल यूनाइटेड और भारतीय जनता पार्टी के रिश्ते हमेशा हमेशा के लिए खत्म हो जाएंगे और बिहार में चुनाव का माहौल बनने लगेगा.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.