Input your search keywords and press Enter.

अगवा ट्रक लावारिस अवस्था मे बरामद, लुटेरों ने छड़ लदे ट्रक को ड्राईवर को बंधक बना किया था अगवा

डीबीएन न्यूज/वजीरगंज (प्रिंस):- राष्ट्रीय उच्च मार्ग 82 गया-राजगीर पर वजीरगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत जमुआवां के निकट बुधवार को लावारिस अवस्था में खड़ी एक खाली ट्रक को वजीरगंज पुलिस ने बरामद किया है.

उक्त आशय की जानकारी देते हुए वजीरगंज थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि उक्त ट्रक को विगत 6 जून को दो बजे रात में ड्राईवर को बंधक बनाकर बाराचट्टी के चौपारण जंगल के पास से अगवा कर लिया गया था. बंधक ड्राईवर बोकारो निवासी हरिशंकर राय को लुटेरों ने जंगल में छोड़ दिया था.ड्राईवर हरिशंकर 7 जून की सुबह अपने ट्रक मालिक बोकारो निवासी गुरविंदर सिंह को सूचना दी एवं बाराचट्टी थाना में मामला दर्ज़ कराया गया था.

Loading...

Widget not in any sidebars

विदित हो कि अगवा ट्रक बोकारो से 10 लाख मूल्य का छड़ लेकर गया डिलेवरी के लिये जा रहा था.
अपराधियों ने नाटकीय ढंग से ट्रक को अगवा किया .छड़ लदे ट्रक को स्कार्पीओ वाहन से ओवरटेक कर रुकवाया एवं कुछ कागजात जाँच के नाम पर ट्रक से उसे नीचे बुलाया. चूँकि ड्राइवर के साथ खलासी नहीँ था जिसका फायदा उठाकर लुटेरों ने ड्राईवर को बंधक बनाकर ट्रक को अगवा कर लिया था .

वजीरगंज थानाध्यक्ष ने बताया कि टिकारी अनुमंडल के डीएसपी के सूचना एवं निर्देश पर खोजबीन करने पर उक्त ट्रक को लावारिशअवस्था में जमुआवा के निकट से बरामद किया गया.अगवा किये गये ट्रक के छड़ को चाकंद के निकट से बरामद किया गया है.टिकारी डीएसपी के निर्देश पर बाराचट्टी थाना के लिये भेज दिया गया है.जहाँ से ट्रक मालिक को आवश्यक कारवाई के बाद सुपुर्द किया जायेगा


Widget not in any sidebars
.

Leave a Reply

Your email address will not be published.