Input your search keywords and press Enter.

कटिहार में भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत, 3 की हालत गंभीर

कटिहार जिले के एनएच 31 पर कुर्सेला थाना क्षेत्र में एक भीषण रोड हादसा हुआ। कोसी पुल पर एक स्कार्पियो व ट्रक की टक्कर हो गई। इस घटना में स्कॉर्पियो के चालक समेत छह लोगों की मौत हो गई। तीन अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्‍मी का इलाज स्‍थानीय अस्‍पताल में चल रहा है।

सभी मृतक समस्तीपुर जिले के रोसड़ा के रहने वाले थे और एक ही परिवार से संबंधित थे। घटना की जानकारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्‍यक्‍त किया है। उन्‍होंने कहा कि बिहार के कटिहार में हुई एक सड़क दुर्घटना में कुछ लोगों की मृत्यु हो जाने की दुखद जानकारी उन्‍हें मिली है।

बिहार के मुख्‍यमंत्री नतीश कुमार ने कहा इस घटना पर दुख व्‍यक्‍त करते हुए कहा कि घटना हृदय को झकझोर करने वाली है। लगातार सड़क हादसों में वृद्धि चिंताजनक है। उन्‍होंने कहा कि मृतक के स्‍वजन को अनुग्रह राशि दी जाएगी। साथ ही घायलों का समुचित इलाज कराया जाएगा। इसके लिए संबंधित जिला प्रशासन को निर्देश जारी कर दिया गया है।

उपमुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि कटिहार में दो दिनों में सड़क हादसे में एक दर्जन से ज्‍यादा लोगों की मौत हो गई। उन्‍होंने इस घटना में दुख व्‍यक्‍त किया है। स्‍वजनों के प्रति संवेदना जताई है। उन्‍होंने सभी से अपील की है कि यातायात नियमों का पालन करें।