Input your search keywords and press Enter.

अगर अगले 5 साल फिर मौका मिला, तो हम बिल्कुल भी क्राइम, करप्शन बर्दाश्त नहीं करेंगे- CM नीतीश

सीएम नीतीश कुमार ने शनिवार को रोहतास जिला के नोखा विधानसभा के राजपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। उन्होंने राजपुर के चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज बिहार तेजी से तरक्की कर रहा है। स्वास्थ्य क्षेत्र में लगातार काम हो रहे हैं। महिला सशक्तिकरण पर लगातार काम किए जा रहे हैं। सीएम नीतीश ने कहा कि पति-पत्नी की सरकार में अपराध चरम पर था। कारोबार खत्म हो गए थे। लेकिन आज बिहार का गौरव फिर से लौटा है और बिहार विकास के प्रगति पर अग्रसर है।

उन्होंने यह भी कहा कि अब ज्यादा से ज्यादा पशु अस्पताल खोला जाएगा। ताकि पशुओं की भी स्वास्थ्य की सुरक्षा हो सके। उन्होंने नोखा के राजपुर में जदयू प्रत्याशी नागेंद्र चंद्रवंशी के लिए वोट मांगा। इस चुनावी सभा में जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अशोक चौधरी तथा सांसद महाबली सिंह भी शामिल हुए।

रोहतास के दिनारा में महागठबंधन के 25 सूत्री घोषणापत्र में सस्ती बिजली देने और 10 लाख नौकरियों पर तंज़ कसते हुए नीतीश ने कहा- “उनके राज में बिजली का स्तर पहले से और ज्यादा गिर गया था बढ़ना तो दूर। हमने निश्चय लिया हर घर तक बिजली पहुंचाएंगे और तय समय से पहले हमने करके दिखा दिया। आगे मौका मिलेगा तो युवाओं को और ज्यादा प्रशिक्षण देंगे, टेक्नोलॉजी बढ़ रही है, उसका प्रशिक्षण देंगे। अपना राज्य किसी पर निर्भर न रहे इसके लिए युवाओं को तैयार करेंगे।”