Input your search keywords and press Enter.

बिहार में अपराधी चला रहे हैं सरकार, तेजस्वी ने CM नीतीश से मांगा इस्तीफा

इंडिगो स्टेशन हेड रुपेश सिंह की हत्या के बाद बिहार की सियासत गरम हो गई। विपक्ष के साथ-साथ सत्ता पक्ष के नेता भी नीतीश सरकार पर हमलावर हो गए हैं। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने CM नीतीश कुमार से सीधे इस्तीफा मांगा है, उन्होंने यहां तक कहा दिया कि उनसे बिहार संभल ही नहीं रहा है। उधर, भाजपा के राज्य सभा सांसद विवेक ठाकुर ने 2 दिन के भीतर हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर CBI जांच की मांग की है। जबकि जदयू इस हत्याकांड के अपराधियों को नहीं बख्शने का दावा कर रही है।

आपको बता दें कि नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा है कि बिहार में अब अपराधी सरकार चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अनैतिक और अवैध सरकार के संरक्षण में अपराधों और दुष्कर्मों की प्रतिदिन संख्या बढ़ना NDA की सामूहिक विफलता है।

नीतीश कुमार द्वारा अपराधों को छिपाने की चेष्टा एवं उसे स्वीकार नहीं करना ही सबसे बड़ा अपराध और अपराधियों के लिए रामबाण है। उनसे बिहार नहीं संभल रहा, वो अविलंब इस्तीफा दें। राजद की ओर से सोशल मीडिया पर लिखा गया है कि पटना में महाजंगलराज का मचा फिर से तांडव। दुःसाहसी अपराधियों ने इंडिगो के मैनेजर को सरेआम गोलियों से भूना। जब तक 40-50 हत्याओं और बलात्कर की खबरें नीतीश कुमार सुन नहीं लेते, उन्हें चैन की नींद नहीं आती है।