Input your search keywords and press Enter.

शादी करने को घर से भागी प्रेमी-प्रेमिका पहुंचे पुलिस के गिरफ्त में…..

डीबीएन न्यूज/दलसिंहसराय(कुणाल गुप्ता)-प्रेम -प्रसंग में लिप्त प्रेमी- प्रेमिका को समस्तीपुर बाजार से नगर थाना की पुलिस ने गुरुवार को बरामद किया हैं. पूछताछ के दौरान पता चला कि दोनों दलसिंहसराय थाने के गोसपुर गाँव के निवासी हैं.

सूत्रों के अनुसार, बरामद प्रेमी युवक कृष्ण पासवान के पुत्र चन्दन कुमार पासवान और लड़की के बीच पिछले 2 वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.लड़की मुसलमान अल्पसंख्यक की बतायी जा रही हैं.नगर थाने की पुलिस द्वारा दलसिंहसराय थाने से सम्पर्क कर बरामद प्रेमी- प्रेमिका की सूचना दी गयी. थानाध्यक्ष नरेश पासवान के निर्देश पर एएसआई अशोक यादव महिला पुलिस बल के साथ नगर थाना पहुँचकर गुरुवार को दोनों प्रेमी प्रेमिका को दलसिंहसराय थाना लाया गया.


Widget not in any sidebars

लड़की भी उसी गाँव की हैं.बरामदगी के पूर्व प्रेमिका के पिता के द्वारा दलसिंहसराय पुलिस को विगत बुधवार से लड़की के फरार होने की सूचना दी जा चुकी थी.

Loading...

घटना के संबंध में बताया जा रहा हैं कि बुधवार की दोपहर मोबाइल फोन से बातचीत कर दोनों अपने -अपने घर से प्रेम प्रसंग से वैवाहिक बंधन में बांधने के लिए निकल पड़े.निश्चित स्थल पर पहुँचकर प्रेम को विवाह के रूप में बदलने का प्रयास किया जा रहा था. दूसरी ओर लड़की के पिता ने थानाध्यक्ष को मोबाइल पर सूचना दी.

सुचना पर पुलिस काली चौक गोसपुर पहुँचकर लड़की के पिता व परिजनों से पूछताछ किया.इसी दौरान प्रेमी युवक के घर पहुँचकर जाँच पड़ताल करते हुए लड़का के माता पिता को बुधवार की संध्या में थाना लाकर पूछताछ कर उससे जानकारी लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गयी. गुरुवार की देर संध्या में समस्तीपुर नगर थाना से मिली खबर से प्रेमी प्रेमिका को दलसिंहसराय थाना लाया गया.

प्रेमी प्रेमिका के बरामदगी की सूचना पाते ही युवक -युवती के परिजन एवं ग्रामीण थाना पहुँच गये. अधिकारियों के द्वारा उचित कारवाई करने के आश्वासन के बाद ग्रामीण अपने अपने घर गये.घटना के सम्बंध में थानाध्यक्ष नरेश पासवान
ने बताया कि लड़की के परिजन से प्राप्त आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कारवाई कर रही है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.