Input your search keywords and press Enter.

वारदात : पिस्तौल के बल पर बैंककर्मी से अपराधियों ने 1 लाख 30 हजार लूटे….

फाइल फोटो

डीबीएन न्यूज/मोतिहारी {मधुरेश}– पुलिस की चौकसी को ठेंगा दिखाते हुए बेखौफ अपराधियों ने मोतिहारी में हथियार के बल पर बैंककर्मी से 1 लाख 30 हजार रुपए लूट लिए. अपराधियों ने लूट की इस घटना को गुरुवार की देर शाम मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बसवरिया-आयुर्वेद कॉलेज रोड में अंजाम दिया. इस लूटकांड में शामिल अपराधियों की संख्या तीन बताई जा रही है जो बाइक पर सवार थे.

लूट की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद दलबल के साथ मौके पर पहुंच गये. बैंककर्मी से घटना की जानकारी लेने के बाद उन्होंने छापेमारी शुरु कर दी.

Loading...

डीएसपी पंकज रावत ने इस घटना के बाद अगल-बगल के सभी थानों को अलर्ट करते हुए तत्काल अपराधियों की गिरफ्तारी का निर्देश दिया है. पुलिस के मुताबिक, लूटकांड में शामिल अपराधी चिन्हित कर लिए गए हैं. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि बंधन बैंक के कर्मी मंजय कुमार व बबली कुमारी बसवरिया गांव के विभिन्न स्वंय सेवी संगठनों से रुपये वसूल कर बाइक से मोतिहारी लौट रहे थे. इसी दौरान आयुर्वेद कॉलेज से पहले बाइक सवार तीन अपराधियों ने उनकी बाइक को घेर लिया. पिस्टल की नोक पर रुपये वाला बैग छीन लिया. रुपये भरा बैग छीन कर अपराधी बसवरिया गांव की ओर फरार हो गये.

अपराधियों के भागने के बाद बैंककर्मी ने शोर मचाया. शोरगुल सुनकर जुटे राहगिरों की मदद से बैंककर्मी ने मुफ्फसिल पुलिस को घटना की सूचना दी. इस घटना के बाद उक्त सड़क से होकर प्रतिदिन गुजरने वाले लोग काफी सहमे हुए हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.