Input your search keywords and press Enter.

अश्विनी चौबे पुत्र न्यायिक हिरासत के बाद भी यूज कर रहे हैं मोबाइल?

यह सवाल हम नहीं पूछ रहे बल्कि बिहार के जाने माने वरिष्ठ पत्रकार शशि भूषण जी पूछ रहे है. पूछा जाना भी चाहिए क्योंकि वह फ़िलहाल हिरासत में हैं लेकिन उनका फेसबुक पेज पर अभी भी खूब सारे पोस्ट आ रहे है. उन्होंने यह भी नहीं बताया कि हमारे अनुपस्थिति में हमारे फेसबुक पेज को हमारे सहयोगी चलाएंगे.

Loading...

शशि भूषण जी ने इसी और ध्यान खींचते हुए लिखा है कि “लिखना या तरज़ीह नहीं चाहता था, लेकिन नज़रअंदाज़ नहीं कर सकता. कल रात से पुलिस कस्टडी और उसके बाद न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के बावजूद चौबे पुत्र के फेसबुक अकॉउंट से दना दन पोस्ट और शेयर हो रहा है. संभव है, उनका कोई स्टाफ़ ऐसा कर रहा हो लेकिन चौबे पुत्र ने पुलिस कस्टडी में लिए जाने से पहले इसका डिस्क्लेमर नहीं दिया कि उनकी गैरमौजूदगी में फेसबुक अकॉउंट कौन चलाएगा.

लालू प्रसाद ने जेल जाने से पहले 25 दिसंबर को ऐसा डिस्क्लेमर ट्वीट किया था. चौबे पुत्र के अकॉउंट से लगातार खुद के लिए जनसमर्थन जुटाने की कोशिश हो रही. समर्थकों को लामबंद करने की वो अपील कर रहे. हिरासत में रहते इस तरह की अपील… क्या माना जाए कि चौबे पुत्र को मोबाईल से फेसबुक ऑपरेट करने की सुविधा मिली हुई है? चौबे पुत्र का अकॉउंट और नीचे उसके पोस्ट को देखिए…

Leave a Reply

Your email address will not be published.