Input your search keywords and press Enter.

जाप कार्यकर्ताओं ने पटना की सड़कों पर की खुलेआम गुंडागर्दी

jaap samarthak

photo: N4N

पटना में जाप समर्थकों की खुलेआम गुंडागर्दी देखने को मिल रही है. जाम कार्यकर्ताओं ने सैकड़ो गाड़ियों के सीसे तोड़ दिए. पटना राजेंद्रनगर के पास पुलिस कहीं भी नहीं दिख रही है. 40-50 समर्थकों ने जो भी गाडियां सड़क पर देखीं सभी के सीसे तोड़ते चले गये. जाम कार्यकर्त्ता गुंडों की तरह चेहरे पर रुमाल बांध कर चल रहे है.

खुलेआम गाड़ियों को रोक कर उन्हें पीटा जा रहा है उनके गाड़ियों के केवल सीसे नहीं बल्कि गाड़ियों को तोड़ा भी जा रहा है. तस्वीरें इतनी भयानक है कि आप देख कर सहम जाए. राजेंद्र नगर कंकड़बाग में जाम ने उग्र प्रदर्शन किया. ऐसा लग रहा था कि उन्हें उग्र प्रदर्शन करके की खुली छुट पार्टी से मिली हो.

पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ विपक्षी पार्टियों द्वारा बुलाया गया भारत बंद का असर साफ़ तौर पर देखा जा सकता है. ज्यादा तर जिलों से ट्रेन रोकने की खबर आ रही है. पटना राजेंद्रनगर में जाप कार्यकर्ताओं ने हिंसक प्रदर्शन किया. जाप समर्थकों ने सरकारी बस के सीसे पूरी तरीके से तोड़ दिए है.

पटना – मोकामा एनएच -31, मुजफ्फरपुर- बरौनी एनएच 28, हाजीपुर-मुजफ्फरपुर एनएच -77, छपरा-पटना, जहानाबाद-पटना और दरभंगा-समस्तीपुर स्टेट हाई-वे पर प्रदर्शनकारियों ने ट्रैफिक रोक दिया है. पटना को उत्तर बिहार से जोड़ने वाले महात्मा गांधी सेतु पर भी वाहनों की लंबी कतार देखी जा सकती है. हाजीपुर की ओर से आरेजडी समर्थकों ने सड़क पर टायर जलाकर ट्रैफिक रोक दिया है.

Loading...

उधर दरंभगा में सीपीआई समर्थकों ने ट्रेनें रोक दी है. आरा में डाउन विक्रमशिला एक्सप्रेस को आरजेडी समर्थकों ने रोक दिया है. जहानाबाद में रांची-पटना इंटरसिटी एक्सप्रेस फंसी हुई है. पटना के राजेंद्र नगर टर्मिनल पर भी सुबह-सुबह बंद समर्थक आ धमके.

पटना के बिहटा में बंद समर्थकों ने बिहटा-पटना NH को जाम कर दिया है और राजद कार्यकर्ताओं ने टायर जलाकर प्रदर्शन कर रहे हैं. पटना के राजेंद्र नगर में कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया है जिससे वाहनों की लंबी कतार दिख रही है.

पटना- बाईपास के बस स्टैंड मोड़ के पास बंद को लेकर जाप कार्यकर्ताओं ने सड़क जाम कर दिया है. यहां भी राजद और कांग्रेस के कार्यकर्ता नारेबाजी और प्रदर्शन कर रहे हैं.

मधुबनी में भी पेट्रोल-डीजल की बढ़ी कीमतों और बढ़ती महंगाई के खिलाफ विपक्ष के भारत बंद को लेकर जयनगर रेलवे स्टेशन पर 55514 जयनगर- समस्तीपुर सवारी गाड़ी को बंद समर्थकों ने रोक दिया. आंदोलनकारियों ने यहां 25 मिनट तक ट्रेन को रोके रखा और हंगामा मचाया.

विपक्ष के भारत बंद के दौरान मधुबनी रेलवे स्टेशन पर 14673 जयनगर-अमृतसर शहीद एक्सप्रेस ट्रेन को भी भाकपा कार्यकर्ताओं ने रोक दिया और नारेबाजी की. मधुबनी रेलवे स्टेशन पर 14673 जयनगर-अमृतसर शहीद एक्सप्रेस ट्रेन को भी भाकपा कार्यकर्ताओं ने रोक दिया है.

वैशाली में बंद समर्थकों ने पासवान चौक को जाम कर दिया है. हाजीपुर-पटना सड़क पर यातायत बाधित है बंद समर्थक टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. मोकामा में सीपीआइ एमएल कार्यकर्ताओं ने मोकामा मेन रोड को जाम कर दिया है और आगजनी कर केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.