Input your search keywords and press Enter.

जाप प्रत्याशी गौशुल आजम पर राजद के लोंगों ने किया जानलेवा हमला,हमलावर राजद को छूट तो जदयू वाले गिरफ्तार

डीबीएन न्यूज/अररिया(अल्लामा ग़ज़ाली)मतदान से पूर्व जनाधिकार पार्टी(लोकतांत्रिक) के प्रत्याशी गौशुल आजम उर्फ पप्पू पर देर रात जोकीहाट प्रखंड मुख्यालय से महज 5 किलोमीटर की दूरी पर मटियारी गांव के समीप कुछ राजद के लोगों ने जानलेवा हमला किया.

जनाधिकार छात्र परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जैद खान का कहना है कि मटियारी के आसपास राजद समर्थकों ने प्रत्याशी गौशुल आजम पर जानलेवा हमला किया. इस हमले में बाल-बाल बचे गौशुल आजम तुरंत थाना पहुंचे.


Widget not in any sidebars

उन्होंने महलगांव थाना पर आरोप लगाया कि करीब एक घंटा थाने में बैठे रहने के बावजूद पुलिस आवेदन लेने से इंकार करती रही.जोकीहाट थाना पहुंच कर प्रत्याशी व जाप समर्थकों ने थानाध्यक्ष को निंदनीय घटना से अवगत कराया.

Loading...

श्री जैद ने कहा यदि पुलिस राजद समर्थकों पर कारवाई नहीं किया तो वे लोग थाने का घेराव करेंगे,जरूरत पड़ी तो चरणबद्ध आंदोलन को तैयार हैं.मटियारी गांव होते हुए गुजर रहे गौशुल आजम उर्फ पप्पू पर जानलेवा हमला किया गया. साथ ही चार पहिया वाहन को तोड़-फोड़ करते हुए पत्थर से गाड़ी के शीशे को तोड़ दिया.

जाप कार्यकर्ताओं मे आक्रोश व्याप्त है. जैद ने बताया कि प्रत्याशी की जीत से आहत राजद समर्थकों ने जान मारने का कोशिश किया.इस संबंध में राजद उम्मीदवार शहनवाज आलम से दूरभाष पर संर्पक करने का प्रयास किया, लेकिन राजद उम्मीदवार शहनवाज आलम से राब्ता नहीं हो पायी.

दूसरी ओर महलगांव थाना ने जदयू कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया है.प्राप्त जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार व्यक्ति जदयू प्रत्याशी मुर्शीद आलम की जीत सुनिश्चित करने हेतू रूपये बांट रहा था.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.