Input your search keywords and press Enter.

RJD ऑफिस का रास्ता ब्लॉक करने पर आगबबूला हुए जगदानंद सिंह, CM नीतीश पर भड़के

बिहार: राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह मंगलवार को भड़क गए। हुआ यूं कि राजधानी पटना में राजद दफ्तर के सामने वाला कट को बंद करने का काम चल रहा है। इसकी सूचना जैसे ही जगदानंद सिंह को हुई वो तुरंत वहां पहुंचे और काम को रोकने के लिए बोल दिया। राजद प्रदेश अध्यक्ष का गुस्सा देख कट बंद करने वाले मजदूर भी डर गए और काम को बंद कर दिया। जगदानंद सिंह का गुस्सा सातवें आसमान पर था और उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर ले लिया।

आपको बता दें कि जगदानंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री की मूर्खतापूर्ण हरकत चलती रहती है। मुख्यमंत्री चाहते हैं कि बीच के सभी रास्ते बंद हो जाएं और आयकर चौराहा से ही लोग टर्न लें। जगदानंद का का गुस्सा इसलिए और भी बढ़ा था कि सिर्फ राजद दफ्तर का ही क्यों? बीजेपी दफ्तर के बाहर का कट क्यों नहीं बंद किया जा रहा? जगदनंद सिंह ने आगे कहा कि यह रास्ता यहां आने के लिए बना है।

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पर बड़ा आरोप लगाया है। तेजप्रताप यादव ने कहा है कि लालू यादव की बीमारी का कारण जगदानंद सिंह जैसे लोग ही हैं। तेजप्रताप यादव चारा घोटाले में सजायाफ्ता अपने बीमार पिता लालू की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को आजादी पत्र लिख रहे हैं।