Breaking News
November 17, 2018 - सी एच फिल्म एंड म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड के द्वारा आयोजित कार्यक्रम में महुआ चैनल कलर्स राइजिंग स्टार इशरत जहां के गीतों पर पूरी रात श्रद्धालु झूमते और नाचते रहे।
November 17, 2018 - अरवल : शहर तेलपा में संस्कृति कार्यक्रम आयोजित। इस मौके पर एसडीएम ने कहा सांस्कृतिक कार्यक्रमों से मिलता है प्रेम भाईचारा को सम्बल
November 17, 2018 - लालू यादव की सेहत हुई खराब, राजद ने PM मोदी और नीतीश को बताया जिम्मेदार
November 17, 2018 - RLSP पर इस विधायक ने ठोका दावा
November 17, 2018 - 42वें चीफ जस्टिस बने एपी शाही, राज्यपाल ने दिलाया शपथ
November 17, 2018 - महज कुछ घंटों में कुशवाहा करेंगे बड़ा ऐलान
November 17, 2018 - नीतीश कैबिनेट की बैठक में दो बड़े ऐलान
November 17, 2018 - आज उपेंद्र कुशवाहा जायेंगे महागठबंधन में?
November 16, 2018 - तेजस्वी यादव ने सीबीआई और सुशील मोदी के बीच सांठगांठ की खोली पोल
November 16, 2018 - तेज प्रताप को बुलाने के लिए माँ ने की अपील

जहानाबाद में बंद ने ली बच्ची की जान

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

कांग्रेस के अगुवाई में आज भारत बंद है. जिसका समर्थन लगभग 20 पार्टियों ने किया है, लेकिन जिसके लिए यह भारत बंद किया गया है. उसे ही अगर परेशान और तकलीफ दिया जाय तो इस भारत बंद करने का क्या औचित्य रह गया. जी हां ये कोई कहानी नहीं बल्कि एक सच्चाई है जो बिहार से ही सामने आ रही है.

ताजा खबर यह है कि जहानाबाद जिले की है. जहां दो साल की बच्ची ने दम तोड़ दिया है. दरअसल, बच्ची की तबियत खराब थी. बंद के दौरान बच्ची के परिवार वाले उसे सदर अस्पताल ला रहे थे, लेकिन उनके पास कोई साधन नहीं मौजूद नहीं था. बंदी के वजह से एम्बुलेंस तक भी नहीं पहुंच पाई. इसी क्रम में बच्ची ने दम तोड़ दिया. परिवार वालों का आरोप है कि अगर बंद नहीं होता तो बच्ची की जान बच सकती थी.

उक्त बातों की जानकारी मृत बच्ची के पिता उसे गोद में लेकर मीडिया के बीच खुद ही दे रहे थे. उनका कहना था बंद न होता तो मेरी बच्ची जिन्दा होती. वहीं, पूरे विपक्ष का कहना है कि भारत बंद पूरी तरह से सफल है. ऐसे उस दो साल की बच्ची का जवाबदेही कौन है. इसका जवाब
न विपक्ष के पास है और न ही सत्ता पक्ष के पास है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles