Input your search keywords and press Enter.

बिहार को विशेष राज्य का दर्जा को लेकर 7 जुलाई को बिहार बंद को लेकर बिहटा बंद करेगी जाप-रजनीश तिवारी

डीबीएन न्यूज/बिहटा(पंकज दुबे) :-बिहार को विशेष राज्य का दर्जा को लेकर जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक 7 जुलाई को बिहार बंद करेगी. युवा जाप के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश तिवारी ने बताया कि बिहार बंद के आवाहन पर बिहटा को भी बंद किया जाएगा.

तिवारी ने कहा कि जनता का ध्‍यान भटकाने के लिए पक्ष – विपक्ष कर रही अर्नगल प्रलाप. बिहार में मुद्दों और जन समस्‍याओं के बदले चेहरे और नो इंट्री के नाम पर राजनीति की जा रही है.बेकार के मुद्दों पर सत्ताधारी दल व विपक्ष द्वारा अर्नगल प्रलाप कर बिहार की 11 करोड़ जनता के साथ छल और प्रपंच के जरिये जरूरी मुद्दों से ध्‍यान भटकाने का प्रयास किया जा रहा है.

Loading...

Widget not in any sidebars

साथ ही बिहार को विशेष राज्‍य का दर्जा, छात्रों के भविष्‍य के साथ हो रहे खिलवाड़, बढ़ते अपराध, महिलाओं पर हो रहे अत्‍याचार और अन्‍याय से लोगों का ध्‍यान भटकाने का भतीजा और चाचा के मिलीभगत के खेल का एक हिस्‍सा मात्र है.

वहीं जाप (लो)के प्रदेश सचिव बेसलाल कुमार यादव ने कहा कि जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद श्री पप्‍पू यादव के आंदोलन व संघर्ष को लोगों का अपार जन समर्थन मिल रहा है उससे घबराकर ही पक्ष – विपक्ष नूरा कुश्‍ती का खेल खेल रहा है. मगर जन अधिकार पार्टी (लो) इससे डिगने वाली नहीं है और 7 जुलाई को आहूत बिहार बंद को सफल बनाने के लिए लगातार काम कर रही है.

इसलिए हम तमाम बिहटा की जनता एवं व्यवसाइयों से भी अपील करते हैं कि वे बिहार के छात्र – छात्राओं, महिलाओं और नौजवानों को अपनी मुस्‍तकबिल के लिए बिहार बंद में शामिल होकर बन्द सफल बनायें.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.