Input your search keywords and press Enter.

जदयू ने बीजेपी से कहा- कम कीजिये पेट्रोल का दाम नहीं तो हार जायेंगे चुनाव

JD-U-AJAY-ALOK

file photo


डीजल और पेट्रोल के कीमतों में हो रहे बेतहाशा वृद्धि को लेकर जदयू प्रवक्ता अजय अलोक ने आज बड़ी बात कहीं है. उन्होंने डीजल और पेट्रोल की बढ़ती कीमतों का जिक्र करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला है. साथ ही बीजेपी के लिए सुझाव भी दे दिया है.

जदयू नेता ने बीजेपी का बचाव करते हुए ट्वीट किया है कि राजकोषीय घाटा न हो इसकी सावधानी के कारण सरकार कर कटौती नहीं करना चाहती, और यही वजह है कि सरकार जीएसटी आदि के माध्यम से पेट्रोल की कीमतों को कम करने से इंकार कर रही है. इसके साथ ही उन्होंने साफ़ कहा कि जिसके लिए हम इस पैसे को बचा रहे हैं? और अगर वहीं लोग नहीं समझ रहे है. तो इसका कोई औचित्य नहीं. जदयू नेता ने इशारों में कह डाला है कि अगर हम राजकोषीय घाटा न हो इसे देखे और इधर जमीनी स्तर पर चुनाव में हार होती हैं और कांग्रेस सत्ता में आती है तो इसका मतलब है कि प्रधानमंत्री ने कांग्रेस के लिए पिछले 5 वर्षों में अर्थव्यवस्था में सुधार किया है.


इसके साथ ही उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में लिखा है कि अब ऐसे में मुझे लगता है कि केंद्र सरकार को राज्यों के साथ सहमती बना कर तुरंत लोगों को प्रति लिटर 10 रुपया की राहत दे देनी चाहिए. ताकि ऐसा मील का पत्थर बनाया जा सके जिसे विपक्षी द्वारा भी चुनौती नहीं दी जा सके और विपक्ष का बोलती बंद हो जाये. आगे उन्होंने गर्वपूर्वक कहा कि हमें कई बार पॉपुलिस्ट होना चाहिए क्योंकि हम राजनीति में हैं और सेवा करते है.


अंत में उन्होंने एक और ट्वीट किया है और लिखा है कि दीर्घकालिक समाधान के लिए पीएम नरेंद्र मोदी जी, पेट्रोल और डीजल जैसे पदार्थों के लिए लम्बा समय लगता है. फ़िलहाल समय (लोगों) की आवश्यकता है तत्काल राहत है जो केवल कर कटौती और जीएसटी द्वारा की जा सकती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.