Input your search keywords and press Enter.

रघुवंश के बयान पर जदयू का करारा जवाब

RAGHU-NITI

फाइल फोटो

रघुवंश प्रसाद सिंह के खुले ऑफर पर जदयू भड़क गई है. जदयू के कद्दावर नेता जय कुमार सिंह ने चुटकी लेते हुए कहा कि रघुवंश के बयान को कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है. पहले जब गठबंधन में थे तो गठबंधन तुड़वाते चलते थे अब जोड़ने का बात कर रहे है. रघुवंश जी क्या बोलते हैं उन्हें खुद भी पता नहीं होता. उन्हें पहले अपने खुद के बयान को देखना चाहिए.

उन्होंने कहा कि हम एनडीए का हिस्सा हैं और रहेंगे. एेसे न्यौता देने वालों को पहले खुद के भीतर झांकना चाहिए कि क्या किया था बड़े भाई-छोटे भाई को जुदा करने के लिए? अब एेसे बोल निकल रहे हैं. ये सब फिजूल की बाते हैं. हमलोग ध्यान नहीं देते हैं.

Loading...

बता दें कि आज रघुवंश प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार को एक बार फिर महागठबंधन में आने का न्योता दिया था. रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा था कि छोटे-भाई बड़े भाई में झगड़ा होते ही रहता है. नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि वो सेक्यूलर लीडर हैं और अब हमारी सलाह है कि वो फिर गठबंधन में वापस आ जाएं. राजनीति में कुछ भी असंभव नहीं होता. गैर भाजपा दल एकजुट हो रहे हैं एेसे में नीतीश कुमार को भी आपसी वैमनस्य भुलाकर वापस आ जाना चाहिए.

रघुवंश ने कहा कि बड़ा भाई-छोटा भाई में वाद-विवाद होता रहता है और साथ मिले फिर साथ छोड़ा फिर आ सकते हैं तो हम उनका स्वागत करेंगे. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार लोभ लालच की वजह से भाजपा के साथ चले गए थे. छोटे-भाई-बड़े भाई बिछड़ गए थे, अब फिर मिल जाएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.