कुशवाहा के सारे अरमानों पर जदयू ने फेरा पानी

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

CM NITISH

कुशवाहा को जदयू ने बड़ा झटका दिया है. आज जदयू ने साफ़ कर दिया कि अभी बिहार में सीएम पद की कोई वैकेंसी नहीं है. कुशवाहा बार बार बयान दे रहे थे कि नीतीश कुमार ने खुद ही कहा है कि वह 15 साल राज कर चुके हैं और कितने दिनों तक सीएम रहूँगा.

जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने गुरुवार को रोहतास जिला के बिक्रमगंज में मीडिया से बातचीत में कहा कि सीएम की कुर्सी कोई रसगुल्ला या मीट भात नहीं है जिसे 15 साल खाने के बाद मन भर जाए. यह एक जिम्मेवारी है जिसे 15 साल से नीतीश कुमार निभा रहे हैं.उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को जनता ने सीएम बनाया है तथा जब तक जनता चाहेगी, तब तक वे मुख्यमंत्री रहेंगे.

अजय आलोक ने कहा कि अभी 10 से 15 साल सीएम नीतीश कुमार ही रहेंगे क्योंकि जब तक वह शारीरिक तथा मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे, जनता की आकांक्षाओं पर खरे उतरते रहेंगे. जनता भी उन्हें चुनती रहेगी.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने गुरुवार को पटना में लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की 143वीं जयंती के मौके पर कहा, ”मैं ये कोई राजनीतक बयानबाज़ी या फिर मज़ाक नहीं कर रहा हूं. नीतीश कुमार ने खुद कहा है कि वो साल 2020 के बाद मुख्यमंत्री नहीं बने रहना चाहते हैं. नीतीश ने कहा कि मैंने 15 साल तक राज किया है और कितने दिनों तक सीएम रहूंगा.” केंद्रीय मंत्री कुशवाहा का दावा है कि कुछ महीने पहले नीतीश कुमार ने ये बातें भारी मन से कही थी.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Related Articles

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *