Input your search keywords and press Enter.

JDU को एक और झटका, CM नीतीश के करीबी पूर्व MLC गणेश भारती RJD में हुए शामिल

JDU के सीनियर लीडर और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पुराने सहयोगी पूर्व एम एल सी गणेश भारती राजद में शामिल हो गये हैं। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने रविवार 18 अक्टूबर को पटना में भारती को राजद की सदस्यता दिखाई! इस मौके पर तेजप्रताप यादव और मुजफ्फरपुर जिला राजद के अध्यक्ष रमेश गुप्ता भी मौजूद थे।

भारती ने कहा कि आज बिहार को तेजस्वी जी जैसे युवा नेता की आवश्यकता है। मैंने तेजस्वी प्रसाद यादव को मुख्यमंत्री बनाने के संकल्प के साथ राजद में शामिल होने का निर्णय लिया है। राजद ने जिस प्रकार सम्मानजनक संख्या में अति पिछड़ों को पार्टी का टिकट दिया है, उससे अति पिछड़ों का विश्वास राजद से जुड़ गया है। अति पिछड़ों का पूर्ण समर्थन राजद और महागठबंधन को मिल रहा है। तेजस्वी प्रसाद यादव हीं बिहार के अगले मुख्यमंत्री होंगे।

भारती अति पिछड़ों के कद्दावर नेता और अखिल भारतीय नोनिया महासंघ के संरक्षक भी हैं। वे 2006 से 12 तक बिहार विधान परिषद के सदस्य थे। ’74 आंदोलन से जुड़े रहे भारती ने हाल में जदयू की प्राथमिक सदस्यता एवं सभी पदों से इस्तीफा दे दिया था। भारती मुजफ्फरपुर जिले की बरूराज सीट से जेडीयू का टिकट चाह रहे थे।