कुशवाहा के बयान पर जदयू पलटवार

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

AJAY ALOK JDU

केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (आरएलएसपी) के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने आज जमकर नीतीश कुमार पर हमला बोला. कुशवाहा ने लालू और तेजस्वी को भी नहीं छोड़ा. कुशवाहा के बयान पर जदयू में भी गुस्सा है. जदयू के प्रवक्ता तुरंत मीडिया में आकर कुशवाहा पर पलटवार किया है. जेडीयू प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा है कि कुछ लोग लंबे अरसे से नीतीश कुमार का नाम लेकर अपनी राजनीति चमका रहे हैं. उसमें एक और नाम सही.

इतना ही नहीं अजय आलोक ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार ने अपने राजनीतिक में कभी किसी के लिए ‘नीच’ शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है.

गौरतलब है कि उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उनके लिए जिन शब्दों का इस्तेमाल किया उससे वे बहुत आहत हैं. उन्होंने यह भी कहा कि मैं नीतीश कुमार को बड़ा भाई मानता हूं, लेकिन उन्होंने मुझे ‘नीच’ कहा. कुशवाहा ने खुद को एनडीए गठबंधन का स्थायी हिस्सा बताते हुए कहा कि वह जेडीयू की तरह ‘आए-गए’ वाले नहीं हैं.

प्रेस कांफ्रेंस के दौरन जदयू पर कुशवाहा का मुड पूरा गरम रहा. उन्होंने साफ़ कह दिया हमारा गठबंधन बीजेपी और रालोसपा से है. हमारा अभी तक जदयू से कोई गठबंधन नहीं है. नीतीश द्वारा रालोसपा को मंत्रीमंडल में शामिल नहीं करने को लेकर भी कुशवाहा नाराज दिखे. कुशवाहा ने कहा कि हमें जब लाभ का पद देना था तब किसी ने नहीं पूछा अब त्याग की बात कर रहे है. एक सवाल के जवाब में कहा कि मुझे बासी भात पसंद नहीं, उनका मतलब है कि अब अगर मंत्रिमंडल में शामिल करने का न्योता मिलता है तो भी शायद शामिल न हो.

लालू और नीतीश कुमार में पावरफुल नेता किसे मानते हैं के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि अब लालू प्रसाद इतिहास बन चुकें है. चुकीं वह जेल में हैं और इस समय सक्रिय राजनीति में नहीं है इसलिए उनका अभी नीतीश से तुलना करना सही नहीं है.

सीट शेयरिंग पर कहा कि 3 से हमारी संख्या ऊपर होगी. उन्होंने कहा कि संख्या कितनी होगी यह अमित शाह से मीटिंग के बाद ही तय होगी. लेकिन इतना जरुर है यह संख्या 3 से ज्यादा होगी.

उन्होंने कहा कि बिहार के सीएम के बयान से मैं आहत हूं. कहा कि नीतीश कुमार को पब्लिक के सामने अपने बयान का अर्थ सबको बताना चाहिए. अगर पब्लिक में नहीं बोलना चाहते तो अमित शाह के सामने या मेरे साथ बंद कमरे में साफाई दे.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए
Tagged with:

About author

Related Articles