Input your search keywords and press Enter.

JDU के प्रदेश उपाध्यक्ष की कोरोना से मौत, कोरोना के आगे लाचार हुई नीतीश सरकार

बिहार में कोरोना ने कई नेताओं की जन ले ली है. अब जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह की कोरोना से मौत हो गयी. करीब 76 वर्ष की उम्र के प्रो महेंद्र प्रसाद सिंह मधुबनी जिला स्थित नदनियां, ग्राम-एकहरी के रहने वाले थे. वे एलएन मिश्रा विश्वविद्यालय के सीएमजी काॅलेज, दोनवारी हाट, खुटौना, मधुबनी में मैथली के एचओडी के पद से अवकाश प्राप्त कर चुके थे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार प्रो सिंह के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा है कि स्व महेंद्र प्रसाद सिंह गहरे रूप से पार्टी से जुड़े हुये थे. वे दोनवारीहाट खुटौना कॉलेज, मधुबनी में मैथिली के प्रोफेसर थे. उनके निधन से सामाजिक, राजनीतिक और शिक्षा के क्षेत्र में अपूरणीय क्षति हुई है.

मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति और उनके परिजनों व प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्यधारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है. उनके निधन पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद बशिष्ठ नारायण सिंह ने भी शोक जताया. उन्होंने कहा है कि स्व महेंद्र प्रसाद सिंह पार्टी के मजबूत नेता थे, उनके निधन से पार्टी को भारी क्षति हुई है.