Input your search keywords and press Enter.

दावा पेश करने के बाद तेजस्वी पर हमलावर हुई JDU, कह दी इतनी बड़ी बात, मच सकता है बवाल


न्यूज़ डेस्क: कर्नाटक को आधार बनाकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मिलकर सरकार बनाने का दावा पेश किया था. तेजस्वी के इस रूख से तिलमिलायी नीतीश की पार्टी जेडीयू ने एकबार फिर आरजेडी पर हमलावर हुई है. जेडीयू की तरफ से इसबार प्रवक्ता नीरज कुमार ने मोर्चा संभाला है और तेजस्वी पर ताबड़तोड़ कई बाण छोड़े हैं.



जेडीयू के प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजस्वी पर हमलावर होते हुए कहा है कि “DPS आरकेपुरम से आठवीं पास तेजस्वी यादव पहले मनोहर पोथी पढ़ें और फिर चक्रवृद्धि ब्याज का नियम भी पढ़ लें. पहले भी जेडीयू ने सदन में अंकगणित के मामले में तेजस्वी का पर्चा-पर्चा उखाड़ा है, इस मर्तबा तेजस्वी का परखच्चा उखाड़ देंगे”. पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को सलाह देते हुए जेडीयू प्रवक्ता ने कहा कि “अगर तेजस्वी यादव को लगता है कि उनके पास सरकार बनाने लायक सीट है तो उन्हें अविश्वास प्रस्ताव लाना चाहिए, जिसके बाद सदन के फ्लोर पर तय हो जाएगा कि किसके पास बहुमत है”.

Loading...


Widget not in any sidebars

फिलहाल जेडीयू की इस आक्रामक शैली से आरजेडी भी हैरान है. हालांकि ऐसी संभावना जतायी जा रही है कि जल्द ही नीरज कुमार के बयान पर आरजेडी पर आक्रामक रूख के साथ पलटवार करेगी.

गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को स्पष्ट बहुमत नहीं मिला, जिसके बाद कांग्रेस ने जेडीएस को समर्थन देकर सरकार बनाने का दावा पेश कर दिया लेकिन राज्यपाल वजुभाई वाला ने विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए सबसे बड़ा दल होने के नाते बीएस येदियुरप्पा को सरकार बनाने के लिए आमंत्रित किया.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.