Input your search keywords and press Enter.

जदयू का तेजस्वी पर जबरदस्त हमला, कहा- बिहार में कोरोना से ट्विटर बबुआ का सुरक्षित रहना बहुत जरूरी

जदयू प्रवक्ता व विधान पार्षद संजय सिंह ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि नेता प्रतिपक्ष यानी ट्विटर बबुआ जहां भी होंगे, कुशल से होंगे। उनका सुरक्षित रहना बहुत जरूरी है।संजय ने कहा कि ट्विटर बबुआ से यह अपेक्षा है कि वह कोरोना से राजनीति को नहीं जोड़ें। राजनीति के लिए तो उन्हें बहुत वक्त मिलेगा।

अभी वक्त है अदृश्य दुश्मन से लड़ने का। उन्हें यह मालूम होना चाहिए कि बिहार में किसी भी आंकड़े को सरकार छुपाती नहीं है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चौबीस घंटे लोगों को बचाने में लगे रहते हैं। खुद से वह सभी चीजों की मॉनीटरिंग कर रहे हैं।

ऑक्सीजन से लेकर रेमडेसिविर इंजेक्शन तक लोगों को मुहैया कराए जाने को रात-दिन मेहनत कर रहे हैं। ट्विटर बबुआ की बुरी आदत यह है कि उन्हें अगर कोई यह कहे कि कौवा कान लेकर चला गया तो अपना कान छोड़ वह कौवे के पीछे भागने लगते हैं।

जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने रविवार को कहा था कि नेता प्रतिपक्ष यानी ट्विटर बबुआ जब जमीनी हकीकत से वाकिफ नहीं हैं तो उन्हें झूठी अफवाह नहीं फैलानी चाहिए। महामारी के इस दौर में संवैधानिक पद पर बैठे व्यक्ति को यह शोभा नहीं देता। आपदा में अफवाह फैलाना तो पूर्णत: असंवैधानिक भी है। उन्हें यह मालूम ही नहीं है कि कोरोना जैसी आपदा से निपटने के लिए राज्य सरकार क्या-क्या कदम उठा रही है। इसलिए वह बेवजह बयानबाजी करते हैं।