Input your search keywords and press Enter.

मांझी ने शराबबंदी में मंत्री, नेता और आईएएस, आईपीएस के जांच के लिए सरकार के सामने रखी बड़ी मांग

manjhi-nitish

file photo

न्यूज़ डेस्क: राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कल होने वाले गरीब महासम्मेलन को लेकर उत्साहित जीतन राम मांझी ने कहा कि गांधी मैदान में लाखों की संख्या में लोग के पहुंचने का अनुमान है. साथ ही साथ विपक्ष पर करारा प्रहार करते हुए मांझी ने कहा कि एनडीए में रहते हुए ही इस कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार किया गया था.

जीतनराम मांझी ने सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. मांझी ने कहा है कि, ‘मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दूसरे बुद्ध भगवान बनने की कोशिश कर रहे हैं, वो समझते है कि सिर्फ वे ही बुद्धिमान हैं बाकि सब ऐसे ही हैं.’ उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने उन्हे मुख्यमंत्री बनाकर सचमुच गलती की थी.

Loading...

manjhi 8th april rally

सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि नीतीश की सरकार में जब शराब का सेवन चूहे कर रहे हैं तो गरीब लोगों को जेल क्यों भेजा जा रहा है? पूर्व सीएम मांझी ने ताड़ी यानि नीरा को नशे की चीज नहीं बल्कि नेचुरल जूस बताया है. उनका कहना है कि मंत्री, नेता और आईएएस, आईपीएस की भी जांच ब्रेथ एनालाइजर से होनी चाहिए. मांझी ने कहा कि अगर हमारी सरकार बिहार की सत्ता में आती है तो न केवल गरीबों के उपर हो रहे अत्याचारों को कम किया जाएगा बल्कि मेरे कार्यकाल में बनीं योजनाओं और नियमों का भी पालन किया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.