Input your search keywords and press Enter.

जोकीहाट रेफरल अस्पताल की स्थिति बद से बदतर,परिजनों के हंगामा पर पहुंचे विधायक

डीबीएन न्यूज/अररिया(अल्लामा ग़ज़ाली) -जोकीहाट रेफरल अस्पताल में देर शाम एक बेहोश पड़ी महिला पहुंची,जहाँ उसको देखने वाला कोई नहीं था.बेहोशी हालत में महिला के साथ पति के अलावा कोई नहीं था.चिकित्सक की ड्यूटी तो छोड़िये,स्वास्थयकर्मी भी नहीं थे. बेहोश महिला के बाद तकरीबन शाम 7 बजे दो दुर्घटनाग्रस्त लोग पहुंचे.उस वक्त तक भी डाॅक्टर नहीं पहुंचे थे.

स्थानीय लोगों की मदद से बाहरी स्वास्थयकर्मी को बुलाकर घायलों का प्राथमिक उपचार कर अररिया सदर भेजने के प्रयास में लगे थे.इस दर्दनाक दृश्य को देखने वाले व्यक्ति भी भड़क उठे और फिर क्या था तोड-फोड़ शुरू हो गई. इसी बीच अस्पताल रोड के एक व्यक्ति ने इसकी सूचना स्थानीय विधायक शहनवाज आलम को दी.

Loading...

Widget not in any sidebars

अविलंब विधायक मौके पर पहुंच कर हंगामा कर रहे परिजनों को शांत कराया और सड़क दुर्घटना में बुरी तरह जख्मी होने वाले व्यक्ति को आनन-फानन में एम्बुलेंस से अररिया सदर अस्पताल लाया गया, गंभीर हालत वाले व्यक्ति के सिर से खून पसीने के तरह निकल रहा था.

विधायक श्री शहनवाज आलम ने आला अधिकारी को फोन कर जोकीहाट रेफरल अस्पताल की स्थिति से अवगत कराया.तुरंत सीएस को फोन कर जल्द से जल्द रेफरल अस्पताल की विधि व्यवस्था दुरस्त करने को कहा और ड्यूटी पर तैनात चिकित्सकों,स्वास्थ्यकर्मियों को आराम न करने की बात कहते हुए अस्पताल प्रभारी को फाॅन कर डांट-फटकार लगाया.स्थानीय लोगों का मानें तो कुछ ऐसा ही हाल हमेशा से बना रहा है.इसी दौरान लोगों ने विधायक शहनवाज आलम को शिकायत कर रेफरल प्रभारी डाॅ जावेद को हटाने की मांग की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.