Breaking News
January 19, 2019 - तेज प्रताप ने नए आवास में जाने के लिए की चुपके से पूजा, तस्वीर देख रह गए सभी दंग
January 19, 2019 - IRCTC घोटाला: लालू की बढ़ी अंतरिम जमानत अवधि, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला
January 19, 2019 - दरभंगा में इन दो दिग्गजों के बीच होगा महामुकाबला
January 19, 2019 - रेल परियोजना को लेकर हाजीपुर मुख्य जोनल पर धरणा/प्रदशॅन आपर सहयोग से भारी जनसमथॅन से संपन्न। अागामी 29 जनवरी को दिल्ली मे आमरण अनशन-मनोज
January 18, 2019 - मैच के बाद धोनी ने कही दिल जीत लेने वाली बातें
January 18, 2019 - मुंगेर में अनंत सिंह ने दिखाई ताकत
January 18, 2019 - रघुवंश प्रसाद बीजेपी में होंगे शामिल?
January 18, 2019 - कन्हैया कुमार बेगुसराय से ही लड़ेंगे, हो गया फाइनल
January 17, 2019 - मुख्यमंत्री ने गंडक नदी पर निर्माणाधीन बंगरा घाट पुल, सत्तर घाट पुल एवं बेतिया-गोपालगंज पुल का किया एरियल सर्वेक्षण
January 17, 2019 - हमलोगों की प्रतिबद्धता न्याय के साथ विकास की है: मुख्यमंत्री

बिहार में कन्हैया कुमार का कोई पहचान नहीं : मंगल पाण्डेय

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र नेता और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीआई) के केंद्रीय परिषद के सदस्य कन्हैया कुमार को बेगूसराय से राजद, कांग्रेस समेत विपक्षी महागठबंधन की ओर से साझा उम्मीदवार बनाने पर सहमती लगभग तय है. इसे लेकर अब बीजेपी ने निशाना साधा है.

कन्हैया कुमार को बेगूसराय से खड़े होने की खबर आने पर बीजेपी के वरिष्ठ नेता और राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने बुधवार कहा है कि बिहार में उनकी कोई पहचान नहीं है. बिहार के लोग किसी कन्हैया को नहीं जानते. विदित हो कि मंगल पांडे से पहले पार्टी के प्रवक्ता निखिल आनंद ने कन्हैया को जेएनयू का सबसे खराब छात्र नेता बताते हुए कहा था उनका सामाजिक न्याय की लड़ाई से कोई लेना-देना नहीं है.

आपको बता दें कि सीपीआई के राज्य सचिव सत्यनारायण सिंह ने दोहराया है कि कन्हैया कुमार ही बेगूसराय से विपक्ष के उम्मीदवार होंगे. हालांकि राजद के नेता तेजस्वी यादव और मनोज झा ने इस खबर पर विराम देते हुए मंगलवार को कहा था कि कन्हैया की उम्मीदवारी खारिज नहीं की जा सकती लेकिन इस पर कोई औपचारिक फैसला नहीं हुआ है.

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles