Input your search keywords and press Enter.

कटिहार SP को जश्न के दौरान दनादन फायरिंग करना पड़ा महंगा, राज्य सरकार ने उठाया ये क़दम


न्यूज़ डेस्क: कटिहार में पुलिस अधीक्षक के पद पर तैनात सिद्धार्थ मोहन जैन को फेयरवेल पार्टी में खुलेआम फायरिंग करना महंगा पड़ गया. राज्य सरकार ने केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति को रद्द करते हुए अगले आदेश तक पुलिस मुख्यालय, पटना में पदस्थापन की प्रतीक्षा की अधिसूचना जारी कर दी है.



Widget not in any sidebars

प्रदेश सरकार ने अधिसूचना जारी करते हुए कहा है कि केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो के पद पर योगदान हेतु विरमित किये जाने के फलस्वरूप पुलिस अधीक्षक कटिहार के पद से विदाई समारोह के अवसर पर सिद्धार्थ मोहन जैन द्वारा हवाई फायरिंग करने से संंबंधित वीडियो वायरल होने का मामला सरकार ने संज्ञान में लिया है. केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति हेतु विरमित किये जाने संबंधित अधिसूचना को निरस्त किया जाता है.

Loading...


क्या है पूरा मामला


दरअसल, कुछ दिन पहले बिहार सरकार ने प्रदेश में कई IAS और IPS अधिकारियों का तबादला किया था. कटिहार के एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन का भी तबादला किया गया था. वे केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति पर दिल्ली जाने वाले थे. एसपी के साथ-साथ कटिहार के डीएम मिथिलेश मिश्र का भी ट्रांसफर हुआ था लिहाजा इस खुशी में मंगलवार शाम को कटिहार के गोल्फ मैदान में फेयरवेल पार्टी आयोजित की गयी थी.



विदाई समारोह कार्यक्रम में डीएम और एसपी पूरी मस्ती में नज़र आ रहे थे. डीएम साहब “शोले” फिल्म का गीत “ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे…” गाते हुए नज़र आ रहे थे तो एसपी सिद्धार्थ मोहन जैन उनकी हौसलाफजाई करते दिखे. मगर हद तो तब हो गई, जब जिलाधिकारी महोदय गाना गा रहे थे और SP सिद्धार्थ मोहन जैन ने पिस्टल निकाल ताबड़तोड़ 10 राउंड फायरिंग कर दी. उन्हें इस बात का जरा भी ख्याल नहीं था कि किसी को गोली लग जाती तो क्या होता.

मीडिया में ये फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद राज्य सरकार के भी कान खड़े हो गये लिहाजा शनिवार को सरकार ने अधिसूचना जारी कर केन्द्रीय प्रतिनियुक्ति हेतु विरमित किये जाने संबंधित अधिसूचना को निरस्त कर दिया.



Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.