Input your search keywords and press Enter.

कौकब कादरी ने सीएम नीतीश को दिया जबर्दस्त ऑफर!

nitish-kumar-kaukab kadree


न्यूज़ डेस्क: बिहार इन दिनों साम्प्रदायिक झगड़ों की आग में जल रहा है वहीं सियासत भी चरम सीमा पर है. सूबे में मचे बवाल के बीच प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने सीएम नीतीश कुमार को सुझाव कम ऑफर ज्यादा के रूप में कहा है कि देश मे नीतीश कुमार सेक्यूलर नेता के रूप में जाने जाते हैं. कांग्रेस चाहती है समान विचारधारा के लोग साथ आयें.

Loading...

यानी कांग्रेस चाहती है कि मौजूदा हालत में नीतीश कुमार बीजेपी के दवाब में आने के बजाए कांग्रेस के साथ मिला लें. हालाँकि उन्होंने यह भी कहा है कि नीतिगत फैसले अब जदयू को लेना है, जदयू पहले आए और बैठे, फिर बातचीत कर विचार करे अब समय आ गया है कि सीएम नीतीश अपना फैसला लें कि उन्हें आगे क्या करना है.

कौकब कादरी के बाद उनके सहयोगी पार्टी राजद के एमएलसी संजय प्रसाद ने कहा है कि नीतीश कुमार पहले सेक्यूलर बनें फिर उसके बाद विचार किया जाएगा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी के साथ जा कर नीतीश पर भी साम्प्रदायिकता का रंग चढ़ गया है. गौरतलब है कि आगामी लोकसभा चुनाव से पहले तमाम विपक्षी दल एकजुट होकर मिल रहे हैं. ऐसे में बिहार में भी कौअकाब कादरी ने सीएम नीतीश कुमार को ऑफर देकर सियासी पारा चढ़ा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.