Input your search keywords and press Enter.

लालू को चारा घोटाला में सजा मिलने पर गठबंधन को लेकर कादरी ने दिया बयान…

kaukab kadarai

फाइल फोटो


हितेश कुमार,पटना: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाला के चौथे मामले में सजा सुनाये जाने के बाद बिहार प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष कौकब कादरी ने बड़ा बयान दिया है है. कादरी ने कहा है कि काँग्रेस गठबंधन मजबूत व अटूट है. लालू प्रसाद यादव पर निचली अदालत के फैसले न्यायिक प्रक्रिया का हिस्सा, न्यायिक प्रक्रिया का सम्मान हम सभी करते हैं.

Loading...

कादरी ने कहा है कि न्यायिक प्रक्रिया ही सभी को उच्च न्यायालयों में अपील की सुविधा देते हैं और उच्च न्यायालयों के फैसलों के इतिहास में, फैसले पलटने की लंबी श्रृंखला रही है. सभी को इंतजार करना चाहिए, और न्यायिक प्रक्रिया को बिन टीका टिप्पणी या छिद्रान्वेषण के चलने देने चाहिए. गौरतलब है कि कल चारा घोटाला के चौथे केस दुमका कोषागार से अवैध निकासी मामले में भी दोषी पाए गए लालू यादव को सीबीआई की विशेष अदालत ने दो धाराओं के तहत सात-सात साल की सजा सुनाई है. इसके साथ ही उनपर 30-30 लाख रूपये का जुर्माना भी लगाया. आईपीसी और पीसी एक्ट की धाराओं के तहत सात-सात साल की सजा और 30-30 लाख का जुर्माना लगाया.

lalu yadav

file photo


जनता दल यूनाईटेड के वरिष्ठ नेता व प्रधान महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि ये आरोप निराधार हैं कि लालू यादव को फंसाया गया. उन्होंने कहा कि ये तो न्यायालय का मामला है. त्यागी के मुताबिक ये आरोप कि जगन्नाथ मिश्रा को जमानत और लालू को सजा, जाति के आधार पर न्याय किया जा रहा, ये तो शर्मनाक है. लालू जी ने परिवार वाद की राजनीति की है और अब उनका राजनैतिक कैरियर खत्म होने की कगार पर है. हालांकि त्यागी ने उनके बेहतर स्वास्थ्य की कामना भी की है. त्यागी ने कहा है कि लालू यादव को अगर जनता ने वोट दिया तो वो नीतीश कुमार के चेहरे पर वोट दिया. ये क्यों भूल जाते हैं?
kc_tyagi

file photo

Leave a Reply

Your email address will not be published.