Input your search keywords and press Enter.

आखिरकार जिंदगी की जंग हार गया छात्र माधव सुमन उर्फ गुडलक

डीबीएन न्यूज/मोतिहारी{मधुरेश}

“इश्क कहता है मुझे एक बार करके तो देख, तुझे मौत से न मिलवा दिया तो फिर मेरा नाम बदल देना “यह शायरी इश्क के चक्कर में गोली का शिकार होकर जिंदगी का जंग हारने वाले मोतिहारी के छात्र माधव सुमन उर्फ गुडलक पर बिलकुल सटीक बैठती है.पूर्वी चंपारण के जिला मुख्यालय मोतिहारी शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिशन कंपाउंड मोहल्ला में रहने वाले छात्र माधव सुमन उर्फ गुडलक की आज सुबह इलाज के दौरान राजधानी पटना में मौत हो गयी.

मूल रुप से जिले के पकड़ीदयाल थाना क्षेत्र के चैता निवासी कुमार सत्यम के पुत्र माधव सुमन उर्फ गुडलक ने आज सुबह पटना के पारस हॉस्पिटल में अंतिम सांसे ली. गुडलक मोतिहारी एमएस कॉलेज में स्नातक का छात्र था. वह दो भाइयों में बड़ा था.

पूरा घटनाक्रम………

Loading...

बीते 28 जुलाई की रात्रि करीब साढ़े ग्यारह बजे गुडलक को उसके पड़ोस में रहने वाली छात्रा अमृता कुमारी ने अपने घर बुलाया. उसके वहां पहुंचते ही घर मे पहले से छुपे कुख्यात अपराधी सुमन सौरभ ने गुडलक को तीन गोली मार दी. गोली लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया था. इस घटना के बाद गुडलक को शहर के मणि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, स्थिति गंभीर होने पर परिजनों ने उसे पटना के पारस हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां आज इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

DIGI Singing Star Audition के लिए क्लिक करें

इस मामले में गुडलक की मां चंदा देवी ने मुफस्सिल थाने में कुख्यात अपराधी सुमन सौरभ, अमृता कुमारी व अमृता के दादा भाग्यनारायण ठाकुर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस ने अमृता व उसके दादा को तो तत्काल गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. कुख्यात सुमन सौरभ को पकड़ने में अबतक पुलिस नाकामयाब रही है.


Widget not in any sidebars

जानकार बताते हैं कि अमृता से गुडलक को इश्क का चक्कर था.उधर कुख्यात सुमन सौरभ भी अमृता को अपना बनाना चाहता था. गुडलक का अमृता से मिलना कुख्यात सुमन सौरभ को पसंद नहीं था.उसने अपनी प्रेमिका अमृता से मिलकर गुडलक को उसके घर बुलाया और फिर उसे गोली मार दी.गुडलक की मौत के बाद उसके घर में कोहराम मचा है. उसकी मां सहित अन्य परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है. गुडलक के अन्य साथी भी उसके मौत से स्तब्ध हैं.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.