Input your search keywords and press Enter.

कीर्ति आजाद के बिगड़े बोल, आलोचना करने वाले की बीच सड़क पर जुबान खींच लूंगा

kirti-azad against BJP

file photo


न्यूज़ डेस्क: भारतीय जनता पार्टी से निलंबित दरभंगा सांसद कीर्ति आजाद ने एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि राजनीतिक में कोई किसी की आलोचना कर सकता है. लेकिन मेरी व्यक्तिगत या पारिवारिक आलोचना करने वाले की मैं बीच सड़क पर जुबान खींच लूंगा.

जनता दल यूनाईटेड के महासचिव संजय झा को पहचानने से इनकार कर दिया है. उन्होंने कहा कि मैं किसी संजय झा को नहीं जानता हूं. मेरे अंगरक्षक का नाम संजय है. संजय झा का नाम लिए बगैर कहा है कि एक स्वयंभू नेता हैं, जो केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली वंदनीय करते हैं. उक्त स्वयंभू ने हाल में कहा कि कीर्ति आजाद अगर जेटलीजी के भ्रष्टाचार को उजागर नहीं करते तो उनकी पत्नी को विधानसभा चुनाव में टिकट मिल जाता और उनके बेटे भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल हो जाते.

Loading...

कीर्ति आजाद कहना है कि मैं इस तरह की घटिया बयानबाजी की निंदा करता हूं. ऐसा बयान देने वाले की जुबान खींच लूंगा. ऐसे लोग अपने बारे में सोचें. संजय झा पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी चुनाव में जमानत तक जब्त हो चुकी है. गौरतलब है कि कीर्ति आजाद ने बीजेपी पर दरभंगा में भाजपा नेता की पिता की हत्‍या के बाद जमकर हमला बोला था. उन्होंने बीजेपी को नसीहत देते हुए कहा था कि माता सीता की धरती पर ध्रुवीकरण का काम न करें. हम मिथिलांचलवासी शांति प्रिय लोग हैं. उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि पार्टी से मुझे भ्रष्टाचार उजागर करने की वजह से निलंबित किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.