Input your search keywords and press Enter.

WTC फाइनल के टीम से निकाले गये केएल राहुल

WTC फाइनल के टीम घोषित भारत ने शुक्रवार से न्यूजीलैंड के साथ होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) के फाइनल मुकाबले के लिए मंगलवार को अपनी टीम की घोषणा कर दी. न्यूजीलैंड की टीम ने भी डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए मंगलवार को ही अपनी टीम का ऐलान किया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने मंगलवार को ट्विटर पर टीम की घोषणा की. बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय टीम में रिषभ पंत और रिद्धिमान साहा के रूप में दो-दो विकेटकीपर को रखा है. इसके अलावा रविचंद्रन अश्विन और रवींद्र जडेजा को भी टीम में शामिल किया है.

केएल राहुल को नहीं मिली जगह

हैरान करने वाली बात ये रही कि इस टीम में स्टार खिलाड़ी केएल राहुल को जगह नहीं दी गई. इस बात को लेकर अब टीम मैनेजमेंट की सब जगह आलोचना की जा रही है. सोशल मीडिया पर लोगों ने इस बात को लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रिया देकर अपनी नाराजगी जाहिर की है.

WTC फाइनल के लिए के 15 सदस्यीय भारतीय टीमः विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, रिषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और मोहम्मद सिराज.