Input your search keywords and press Enter.

लखीसराय डीएम कांवरिया पर मेहरबान,बेहतर कांबरिया सेवा के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध

डीबीएन न्यूज/लखीसराय(एस0 के0 गांधी)- जिले में 28 जुलाई से प्रारंभ होने वाली श्रावणी मेला 2018 के मद्देनजर कांबरियों की बेहतर सेवा के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है.

उपरोक्त बातें डीएम शोभेंद्र कुमार चौधरी ने मंगलवार को अपने कार्यालय में आयोजित पहली प्रेस वार्ता के दौरान कहीं. उन्होंने कहा जिला कांवरियों की हर संभव सेवा के लिए तत्पर रहेगा . इस दौरान बेहतर सुरक्षा एवं संबंधित मानवीय सुविधाओं को कांवरिया तक मुहैया कराया जाएगा .


Widget not in any sidebars

श्रावणी मेला के दौरान जिला प्रशासन की ओर से रोड के दोनों किनारों पर सड़क अतिक्रमण मुक्त, शुद्ध पेयजल, लाईट, मेडिकल, मोबाईल टाॅयलेट, सुरक्षा व्यवस्था के साथ विशेष दंडाधिकारी और पुलिस पदाधिकारी कांवरियो की सेवा में लगाया जाऐगा . इसके अलावे अन्य आपातकालीन सेवा को भक्तों तक पहुंचाया जाएगा.

Loading...

जिला पदाधिकारी ने कहा सुखद,खुशहाल एवं शांतिपूर्ण श्रावणी मेला महोत्सव का आयोजन के लिए जिले की सुप्रसिद्ध अशोक धाम मंदिर परिसर सहित लखीसराय जिले से होकर गुजरने वाले सभी कांवरियों की सेवा के लिए जिला प्रशासन की ओर से हर संभव राहत एवं बचाव कार्य किए जाएंगे . जिला प्राधिकारी ने कहा श्रावणी मेला 2018 के दौरान यातायात के लिए भी अलग से विशेष बंदोबस्त किए गए हैं .

इस दौरान सड़क के किनारे से अतिक्रमण हटाने , सीसीटीवी कैमरा लगवाने, 7 स्थानों पर रोड बैरियर, लाईट, लाउडस्पीकर, ठहराव स्थल आदि के बंदोबस्त किए जाऐंगे . एक अन्य मामलों में जिला पदाधिकारी शोभेंद्र कुमार चौधरी ने जिले के सभी पत्रकारों से अविलंब प्रेस क्लब का चुनाव करवा लेने की गुजारिश की .

उन्होंने कहा कि जिले में प्रेस क्लब भवन का निर्माण कार्य लगभग संपन्न हो चुका है . उसमें कुछ छुटे कार्यों को भी शीघ्र अंतिम रुप दिये जाऐंगे . इसके पश्चात नवनिर्मित प्रेस क्लब भवन को जिले के पत्रकारों को सौंप दिये जाएगें.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.