Input your search keywords and press Enter.

लखीसराय : जदयू के आमसभा एवं रोड शो को सफल बनाने को लेकर जदयू के कार्यकर्ताओं की हुई बैठक

jdu

demo pic

डीबीएन न्यूज/लखीसराय(एस0 के0 गांधी)- बुधवार को लखीसराय सदर प्रखंड जनता दल यूनाइटेड के अध्यक्ष अजय कुमार की अध्यक्षता में जिला जदयू कार्यालय हनुमान नगर में पार्टी के सभी प्रकोष्ठ पदाधिकारियों एवं समर्थकों की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई.

जिसमें सर्वसम्मति से आगामी 16 जुलाई 2018 को जिला मुख्यालय के आर के हाई स्कूल के मैदान में जदयू की प्रस्तावित आम सभा को सफल बनाने के लिए जन-जन तक गांव – गांव जाकर प्रचार- प्रसार करने का निर्णय लिया गया .

Loading...

Widget not in any sidebars

स्मरणीय हो कि इस बैठक में इस आम सभा सूबे के मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह एवं राज्यसभा सदस्य आर0सी0पी0 सिंह के द्वारा अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के समर्थकों को संबोधित किया जाएगा . इसके पूर्व पार्टी समर्थकों की ओर से एक रोड शो भी आयोजित की जाएगी .

बैठक में जिला अति पिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अजीत पटेल, नंद कुमार प्रसाद, जोगेंद्र राय, उमेश तांती, विजय सहनी, राकेश कुमार गुड्डू, नवल कुमार, मोहन मंडल, तरुण मंडल, रामचंद्र प्रसाद, श्यामसुंदर साहनी , कृष्ण कुमार, मुकेश कुमार एवं अनुज मंडल सहित कई गणमान्य लोग भी मौजूद थे . इस बीच जिला जदयू अध्यक्ष रामानंद मंडल ने भी जदयू के सभी कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों से 16 जुलाई की प्रस्तावित आमसभा एवं रोड शो कार्यक्रम में अनिवार्य रुप से भाग लेकर सफल बनाने की गुजारिश की है.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.