Input your search keywords and press Enter.

नया मेहमान के आने से खुश हैं लालू परिवार

लालू परिवार में एक छोटा-सा नया मेहमान आया है, जी हाँ पुरे परिवार के लोग आजकल उसी में लगे है. उस प्यारे से मेहमान को कोई दुलार-पुचकार रहा है, हर कोई उसके खाने उसकी सुरक्षा को लेकर चिंतित है. आखिर कौन है वह नया शख्स तो चलिए अब आपको बताते है. इनका नाम ब्रूनो है जो लैबराडोर नस्ल का एक कुत्ता है जो अब लालू परिवार की रखवाली करेगा.

Loading...

लालू परिवार को जानवरों से काफी प्रेम है और यही वजह है कि ब्रूनो को घर में खास स्थान मिला है. इसे लेकर लालू परिवार के हर सदस्य काफी उत्साहित हैं. लालू के यहां ये नया मेहमान रक्षाबंधन के अवसर पर लाया गया है. मुबंई से इलाज कराकर लौटे लालू प्रसाद यादव भी ब्रूनो का काफी ख्याल रख रहे हैं. लालू यादव ने उसकी रखवाली कर रहे स्टाफ से उसे मीठा नहीं खिलाने की नसीहत दी है. वहीं ब्रुनो भी लालू यादव को देखते ही दुम हिलाने लगता है. जेल जाने से पहले लालू यादव ने लोगों से उसकी सही से देखभाल करने के लिए कहा है.

वैसे भी लालू के आवास पर कुत्तों का जमावड़ा लगा रहता है. वहां रहने वाले हर सुरक्षागार्ड इसका बखूबी ख्याल रखते हैं. इससे पहले जब लालू परिवार की सुरक्षा में कटौती की गई थी और सुरक्षाकर्मी लालू आवास खाली कर रहे थे, उस वक्त भी वहां मौजूद कुत्तों ने जाते हुए सुरक्षाकर्मियों को प्यार से घेर लिया था. इसके बाद पुलिस कर्मियों ने कुत्तों को बिस्कुट भी खिलाया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.