Input your search keywords and press Enter.

लालू के तेज प्रताप यादव की शादी में आने पर अभी फंसा है यह पेंच

tej pratap meet to lalu

file photo

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे व पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को फिक्स है. इसके कार्ड्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है, उम्मीद है आप भी देख ही लिए होंगे. लेकिन अब भी इस शादी में लालू यादव की उपस्थिति को लेकर सस्पेंस बना हुआ है. परिवार और पार्टी के लोग अभी तक पेरोल के लिए आवेदन नहीं कर पा रहे हैं और इसका कारन है कि उन्हें एम्स से सेहत में सुधार की दरकार है.

Loading...

चारा घोटाला में सजा काट रहे राजद सुप्रीमो फिलहाल बीमारी के कारण अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान (एम्स), दिल्‍ली में इलाज करा रहे हैं. एम्‍स ने सीबीआइ को जो मेडिकल रिपोर्ट भेजी है जिससे साफ़ कहा गया है कि उन्हें अभी मेडिकल सुपरविजन में रखा जाना जरूरी है. लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए रांची हाईकोर्ट ने सीबीआइ को चार मई को एम्स से लालू की रिपोर्ट मंगवाकर पेश करने का आदेश दिया है. शादी में समय बहुत कम है इस कारन परिवार में बैचैनी भी बढ़ रही होगी.


Widget not in any sidebars

लालू प्रसाद की जमानत के लिए रांची हाईकोर्ट में अपील की गई थी, किंतु 20 अप्रैल को सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने जमानत याचिका को खारिज कर दिया, लालू के वकीलों की दलील के बावजूद अदालत ने सीबीआइ को निर्देश दिया कि वह एम्स में इलाजरत लालू की मेडिकल रिपोर्ट को चार मई को पेश करे, जिससे उनकी सेहत के बारे में जानकारी मिल सके. सेहत में सुधार नहीं हुई तो पेरोल भी नहीं मिल सकती है और वह तेज प्रताप यादव कि शादी से दूर रह जायेंगे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.