Input your search keywords and press Enter.

लालू कुशवाहा मुलाकात पर गरमाई सियासत, जदयू का आया बयान

lalu kushwaha meeting

कल लालू प्रसाद यादव को एम्स के मेडिसिन डिपार्टमेंट में भर्ती किया गया. एम्स के डॉक्टर के अनुसार ‘उनकी हालत स्थिर है. उन्हें दोपहर में यहां लाया गया. उनके रक्त में शुगर की मात्रा थोड़ी बढ़ी हुई है और उनके गुर्दे में संक्रमण है.’

इस बीच कल शाम उपेंद्र कुशवाहा लालू प्रसाद यादव से एम्स में जाकर मिले. इस जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी. केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने एम्स जा कर लालू से मुलाकात की और उनकी तबीयत के बारे में हालचाल पूछे.

Loading...

कुशवाहा के इस मीटिंग को कई लोग सियासी आयने से भी देख रहे है. कई बार राजद ने रालोसपा को गठबंधन में शामिल होने का न्योता दे चुकी है. कहा जा रहा है कि इस मीटिंग में इस पर बात जरुर हुई होगी. इसके लिए तो हमें थोड़ा इंतजार करना होगा. लेकिन जदयू का इसपर बयान आया है.

नीरज कुमार ने कहा कि इसका कोई राजनैतिक अर्थ नहीं निकालना चाहिए, राजद के भाई वीरेंद्र को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें बेकार बोलने की उनकी आदत है. कुशवाहा NDA में हैं और आगे भी रहेंगे.

आखिर नीरज कुमार को इतना गुस्सा क्यों आया. क्या एनडीए गठबंधन को डर हैं कि कहीं चुनाव से पहले कुशवाहा कोई बड़ा फैसला न ले ले. हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.