Input your search keywords and press Enter.

नीतीश के मंच के पास गूंजने लगे लालू-तेजस्वी जिंदाबाद के नारे, CM बोले- वोट नहीं देना है मत दो, लेकिन शांत रहो

छपरा में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की सभा में भाषण के दौरान उनके मंच से कुछ दूरी पर ही लालू-तेजस्वी जिंदाबाद के नारे गूंजने लगे। इस पर सीएम नीतीश भी आक्रोशित हो गए और युवाओं को नसीहत देते हुए जमकर लताड़ा। नीतीश ने यहां तक कह दिया कि वोट नहीं देना है तो मत दो लेकिन शांत रहो।

आपको बता दें कि परसा विधानसभा क्षेत्र के डेरनी में आयोजित सभा को संबोधित करने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पहुंचे थे। मंच पर लालू के समधी चंद्रिका राय और उनकी बेटी व तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या भी मौजूद थीं। नीतीश ने भाषण देना शुरू किया तो कुछ युवाओं ने लालू-तेजस्वी जिंदाबाद के साथ ही लालू के समधी चंद्रिका राय के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी।

नाराज नीतीश ने पूछा, “क्या बोल रहे हो जी, जो बोलना है हाथ उठा कर बोलो। भीड़ में खड़े होकर अनाप-शनाप क्यों बोल रहे हो। यहां पर हल्ला नहीं करो। तुमको अगर वोट नहीं देना है मत दो।” इसके बाद नीतीश कुमार ने सभा में मौजूद लोगों से कहा कि बताइए जरा कि ये जो हल्ला कर रहा है, वो सही है क्या?

नीतीश ने हल्ला कर रहे युवाओं से कहा कि जिसके लिए आए हो उसका वोट ही बर्बाद करोगे। वो मेरे साथ था और छोड़कर भाग गया। नीतीश ने कहा, चंद्रिका राय के बारे में बोल रहे हो? उनके बारे में कुछ पता है? अभी बच्चे हो। बात नहीं सुननी तो चलो निकलो यहां से।