Input your search keywords and press Enter.

एम्स में भर्ती राजद सुप्रीमों लालू यादव को अभी राहत नहीं, जामनत याचिका पर सुनवाई…

lalu yadav

file photo

न्यूज़ डेस्क: राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद यादव अपने बेहतर स्वास्थ्य के लिए एम्स में भर्ती हैं जहाँ उनका इलाज चल रहा है. लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के मामले में कारावास काट रहे हैं. दिल्ली एम्स में इलाजरत लालू प्रसाद को फिलहाल कोई राहत नहीं मिलती देख रही है. लालू यादव के जमानत याचिका पर शुक्रवार को होने वाली सुनवाई टल गई है.

Loading...

अब लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका पर 11 मई को अगली सुनवाई होगी. सीबीआई ने अपना पक्ष रखने के लिए वक्त मांग लिया है. गौरतलब है कि लालू प्रसाद को सीबीआई कोर्ट ने चाईबासा कोषागार से जुड़े चारा घोटाले में पांच साल की सजा सुनाई है. जिसपर हाईकोर्ट में चुनौती दी गई है. विदित हो कि लालू प्रसाद यादव की जमानत याचिका की मांग उनके वकील के तरफ से खराब स्वास्थ्य का हवाला देते किया गया था जिसपर सीबीआई ने इस पर अपना पक्ष रखने के लिए समय मांग लिया था.

हाईकोर्ट ने देवघर कोषागार मामले में उन्हें जमानत देने से इनकार कर दिया गया था. लालू के वकील के तरफ से स्वास्थ्य खराब होने का हवाला दिया गया था जिसपर सीबीआई के वकील ने कहा कि लालू प्रसाद स्वस्थ हैं और रोज मीडिया में बयान दे रहे हैं. इसके बाद न्यायाधीश अपरेश सिंह की अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी थी. विदित हो कि लालू प्रसाद यादव की तबियत बिगड़ने के बाद रिम्स में भर्ती कराया गया था. इसके बाद बेहतर स्वास्थ्य के लिए एम्स भेजा गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.