Input your search keywords and press Enter.

3 साल बाद जेल से छूटे लालू यादव, अबकी बार सियासत करने की मिली है खुली छूट!

राजद सुप्रीमो लालू यादव अब जेल से बाहर आ जायेंगे। चारा घोटाला के दुबका कोषागार मामले में झारखंड हाइकोर्ट ने लालू यादव को जमानत पर रिहा करने का आदेश दिया है। लालू इन दिनों दिल्ली AIIMS में भर्ती हैं। उन्हें जेल से बाहर आने अभी दो-तीन वक्त लगेगा। करीब तीन साल बाद लालू यादव को जमानत मिली है। इससे पहले वे बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी में शिरकत करने 2018 में जेल से सीमित समय के लिए बाहर आये थे।

इस बार की जमानत खास इस वजह से है कि सजा की आधी अवधि पूरी कर चुके लालू यादव को सियासी गतिविधियों में शिरकत करने से प्रतिबंधित नहीं किया जा सकेगा। लालू को जमानत मिलने पर राजा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा के पूर्व सदस्य शिवानंद तिवारी ने कहा, लालू जी को जमानत मिलने से दलितों, पिछडो़ं, शोषितों और न्यापसंद तमाम लोगों में खुशी की लहर है।

जश्न का माहौल है। लंबे समय से लालू जी के बाहर आने का इंतजार हो रहा था। तिवारी ने कहा कि लालू यादव को जमानत न्याय के दायरे में मिली है। किसी की कृपा से जमानत नहीं मिली है। जब लालू यादव को जमानत की खबर बाहर आयी तो नेता प्रतिपक्ष और लालू के छोटे बेटे तेजस्वी यादव अॉनलाइन सर्वदलीय बैठक में शामिल थे।