Input your search keywords and press Enter.

लालू के बड़े लाल का 33वां जन्मदिन आज, तेजप्रताप ने करीबी दोस्तों के साथ काटा केक

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का आज जन्मदिन है. तेजप्रताप यादव 33 साल के हो चुके हैं. अपने जन्मदिन के मौके पर तेजप्रताप ने बेहद करीबी दोस्तों के साथ अपने सरकारी आवास पर केक काटकर जन्मदिन मनाया. यह जश्न रात के 12 बजे उनके सरकारी आवास पर हुआ. तेजप्रताप के जन्मदिन के मौके पर उनके आवास में खास सजावट की गई.

पीछे बैकड्रॉप में तेजस्वी और तेजप्रताप की तस्वीर लगाई गई. साथ ही रंगीन लाइट्स और गुब्बारे से जगह को सजाया गया. यहीं पर तेजप्रताप यादव के केक काटा. बता दें, इस पार्टी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शामिल नहीं हुए थे, लेकिन वह पूरे समय वीडियो कॉल के जरिए जुड़े रहे. तेजस्वी यादव ने वीडियो कॉल के जरिए ही तेजप्रताप से बातचीत कर उन्हें शुभकामनाएं दी और केक काटने तक वह कॉल पर जुड़े रहे.

यह कार्यक्रम बेहद ही निजी तरीके से आयोजित किया गया था जिसमें तेजप्रताप यादव के कुछ ही मित्र और जान-पहचान के लोग शामिल हुए थे. बता दें यह पार्टी जन्मदिन से एक रात पहले 12 बजे आयोजित की गई थी और सभी ने इसका खूब मजा लिया. इस पार्टी का वीडियो तेजप्रताप यादव के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर डाला है. बता दें, वीडियो में कोरोना काल में कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए सभी लोगों ने मास्क लगाकर रखा था और पार्टी में कम ही लोगों को आमंत्रित किया गया था.