Input your search keywords and press Enter.

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य ने सुशील मोदी से कहा- बहुत तकलीफ है न, ब्लेड लो नस काट लो…

लालू यादव को जमानत मिलने पर उल्टा-पुल्टा बयान देकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी बुरी तरह फंस गये हैं। अब उन पर चारों ओर से जवाबी हमला हो रहा है। राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और लालू के छात्र जीवन के मित्र शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी की यह हैसियत नहीं हो पाई है कि वह लालू यादव को राजनीति करने से रोक सके.

इस बीच लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने मोदी पर निशाना साधने हुए लिखा है,’ लो, नस काट लो।’ इसके साथ रोहिणी ने एक मीम भी टैग किया है, जिसमें लालू यादव एक ब्लेड दिखाते हुए कह रहे हैं, लो नस काट लो!

राजद नेता शिवानंद तिवारी ने पुराने दिनों को याद करते हुए कहा है , ‘सुशील मोदी इतना गिर सकता है, इसकी कल्पना मुझे नहीं थी. लालू यादव की ज़मानत पर उसकी जो प्रतिक्रिया आई है उसे पढ़ कर घिन आती है. लालू राजनीतिक जीव हैं. बग़ैर किसी राजनीतिक बंधन के अदालत ने उन्हें छोड़ा है.सुशील मोदी की यह हैसियत नहीं हो पाई है कि वह लालू यादव को राजनीति करने से रोक सके.’
तिवारी ने कहा है, ‘ मैंने देखा है कि छात्र राजनीति के ज़माने से वह लालू यादव को लेकर हीन भावना का शिकार है. अपना राजनीतिक मक़सद हासिल करने के लिए वह किसी भी हद तक जा सकता है.

याद होगा, एक मर्तबा सर में चोट की पट्टी बंधवा कर विधानसभा में अपने घायल होने का नाटक कर रहा था. लालू ने कहा कि यह नटकिया है. मैं इसको जानता हूँ. झूठ बोल रहा है. उसको चुनौती दिया कि पट्टी खोल कर दिखाओ. पुराने लोगों को याद होगा. फँसते देखकर किस प्रकार वह सदन से भाग चला था.

दरअसल राज्य सभा में जाने के बाद उसने एक झूठी उम्मीद पाल रखी है. उसको भ्रम हो गया था कि नरेंद्र मोदी निर्मला सीतारमण को वित्त मंत्रालय से हटाकर उसको तुरंत वित्त मंत्री बना देंगे. इंतज़ार बर्दाश्त नहीं हो रहा है. इसलिए मोदी जी को खुश करने के लिए लालू यादव के ख़िलाफ़ ऐसा घटिया बयान दिया है.