Input your search keywords and press Enter.

विशेष राज्य के दर्जे पर नौटंकी छोड़ आंखों में आंख डाल बात करिए : तेजस्वी यादव

tejaswi nitish

file photo

विशेष राज्य के दर्जे को लेकर जदयू द्वारा आन्दोलन करने के फैसले पर बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जदयू प्रमुख सह सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला है. साथ ही तेजस्वी के बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने भी सीएम नीतीश कुमार पर तंज कस सवाल पूछा है. इसपर बिगड़े जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने पलटवार भी किया है.


Widget not in any sidebars

ट्वीट कर तेजस्वी ने भोजपुरी में लिखा है कि “ई बताइये, किससे हक़ लेकर रहेंगे जी? ट्रम्प से, पुतिन से अथवा शी जिनपिंग से…?? आगे उन्होंने लिखा है कि साहब, ये नौटंकी, ड्रामेबाज़ी और अदाकारी छोड़िए. चंद्रबाबु नायडू की तरह रीढ़ की हड्डी सीधी रख आँखों में आँख डाल बात करिए. कुछ आँखों में पानी बचा है की नहीं या बिहारियों को टोटल बुरबक समझ लिया है?”

विशेष दर्जा के लिए जदयू के आन्दोलन पर तेज प्रताप यादव ने साफ़-साफ़ कहा है कि “चच्चा..! आप रहने दो, आप से न हो पाएगा. बिहारी मुर्ख नहीं होता. जनादेश को ठोकर मार कर एक रात में शादी-व्याह का सारा खेल खेला आपने, अब क्या हुआ जो ससुराल वालों के विरुद्ध आंदोलन का झूठा स्वांग रच रहे हैं.” इसके साथ ही तेज प्रताप ने एक अन्य ट्वीट में सीएम से पूछा है कि “वैसे कौन से ” फिते ” से नाप कर आंदोलन होगा चाचा?? कितने ” mm ” का होगा आपका आंदोलन??

Loading...

वहीं, तेजस्वी के ट्वीट से बिगड़े जदयू प्रवक्ता संजय सिंह ने पलटवार करते हुए ट्वीट में लिखा है कि “दूसरों का हक़ मारने वाले हक़ की अहमियत क्या जाने? किस-किस का आपने हक़ नहीं मारा हक़मार जी.. दलितों, पिछड़ों, अल्पसंख्यकों और बिहार की ग़रीब जनता को भी नहीं बख्शा. आपकी आँखों मे शर्म बचा होता तो राजनीति छोड़ देते.”

बता दें कि अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में बहस के दौरान बोलते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आन्ध्र प्रदेश के मद्देनज़र साफ़-साफ़ बोले कि विशेष दर्जा से बेहतर है विशेष पैकेज. जाहिर है ऐसे में जदयू को बड़ा झटका लगा और कल यानी शनिवार को आंदोलन करने का ऐलान तक कर डाला. मालूम हो कि तेलगु देशम पार्टी ने मोदी सरकार के ख़िलाफ़ अविश्वास प्रस्ताव भले ही आन्ध्र प्रदेश को विशेष दर्जा देने के मुद्दे पर लाया हो लेकिन इससे बिहार के राजनीतिक स्थिति में भूचाल सी आ गई है.

यह भी पढ़ें:
विशेष दर्जा पर बिहार में तेज हुई सियासत, जदयू ने आंदोलन करने का किया ऐलान

विशेष दर्जा को लेकर राजद व कांग्रेस ने सीएम नीतीश पर कसा तंज, सांसद पप्पू यादव ने भी दी नसीहत

अविश्वास प्रस्ताव के चर्चे में पीएम ने सीएम नीतीश के विश्वास को दिया बड़ा झटका

Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.