Input your search keywords and press Enter.

लोजपा का जदयू से कोई सरोकार नहीं : सांसद वीणा देवी

डीबीएन न्यूज/लखीसराय(एस0 के0 गांधी)-मुंगेर की लोजपा सांसद वीणा देवी ने चानन प्रखंड क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत दो योजनाओं का शिलान्यास के दौरान सूबे की नीतिश सरकार पर भ्रष्टाचार, लूटखसोट एवं अराजकता बरतने का आरोप लगाते हुए बिहार में जदयू से लोजपा का कोई सरोकार नहीं होने की बातें कहीं . सांसद ने कहा लोजपा का भाजपा से गठबंधन है . जदयू से कोई संबंध नहीं है.

उन्होंने भारत सरकार से बिहार में संचालित सभी केंद्र प्रायोजित योजनाओं की विशेष जांच करवाने की गुजारिश की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर भी कई अन्य आरोप भी लगया.

Loading...

Widget not in any sidebars

बाद में शिलापट्ट पर स्थानीय विधायक प्रह्लाद यादव का नाम बडे अक्षरों में अंकित देख मुंगेर की सांसद वीणा देवी का आग बबूला हो गई . इस क्रम में शिलापट्ट पर खुद के नाम से बड़े फांट में क्षेत्रीय विधायक प्रहलाद यादव का नाम लिखा देख वे गुस्से में आ गई. एल106-टीओ दो से रेवटा पथ तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास करने के बाद शिलापट देख सांसद वीणा देवी आक्रोशित हो गई. कार्य एजेंसी एवं कार्यपालक अभियंता ग्रामीण कार्य विभाग के अधिकारी पर वह भड़क उठी. उन्होंने विभाग एवं ठेकेदार पर मनमानी करने का आरोप लगाते हुए जिले में सभी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क निर्माण कार्य की जांच कराने की बात कह डाली. दोषी पदाधिकारियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की चेतावनी दे डाली.

शिलान्यास पट पर सांसद वीणा देवी का नाम छोटे अक्षरों में एवं गरिमामयी उपस्थिति में विधायक प्रहलाद यादव का नाम बड़े अक्षरों में अंकित थे. उन्होंने इस मामले को संसद में उठाने की भी बातें कही. बाद में सांसद ने गोहरी पंचायत के बरारे गांव स्थित एलओ-25-टीओटू से बरारे मुसहरी पथ का भी शिलान्यास सांसद ने फीता काटकर किया.

मौके पर संसद प्रतिनिधि रामविलास शर्मा, लोजपा जिलाध्यक्ष चन्द्रदेव पासवान उर्फ धुरी पासवान , दिनेश चन्द्रवंशी, उदय मंडल, अर्जुन सिंह, शिवनंदन विंद, पवन विंद, अनुज गुप्ता सहित कई गणमान्य उपस्थित थे.


Widget not in any sidebars

Leave a Reply

Your email address will not be published.