Input your search keywords and press Enter.

बूथ लेवल कमेटी को लेकर लोजपा ने कसी कमर, बैठक मे कार्यकर्ताओं को मिला टिप्स

डीबीएन न्यूज़/शेखपुरा (ललन कुमार)

आज मंगलवार को लोजपा जिलाध्यक्ष चन्दन यादव की अध्यक्षता में लोजपा युवा कार्यकर्ताओ की बैठक जिलाध्यक्ष चन्दन यादव के आवास पर सम्पन्न हुई.इस दौरान बैठक को संबोधित करते हुए युवा लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने कहा कि शेखपुरा जिला में उनके दवारा पहली बैठक की गई है. कार्यकर्ताओं में जोश और उल्लास भरने के लिए बूथ लेवल कमेटी का गठन किया गया है. बूथ स्तर पर कमेटी मजबूत रहने से आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में लोजपा की भारी बहुमत से जीत हासिल होगी .इसके लिए लोजपा कार्यकर्ता एड़ी चोटी एक किए हुए हैं.कार्यकर्ता के बल पर लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान और संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष चिराग पासवान के हाथों को मजबूती मिलेगी.

Loading...

साथ ही उन्होंने कहा के पार्टी के अंदर खासकर NDA के घटक दलों में कोई विवाद नहीं है.थोड़ा बहुत सीटों के लेकर खींचतान होती है.लेकिन हम लोग एनडीए में है और एनडीए में ही रहेंगे. फिर 20 19 में पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और जनता के उम्मीदों को फिर पूरा करेगी.

जहां तक हो सका नरेंद्र मोदी ने देश की खुशहाली और आंतरिक सुरक्षा को लेकर अन्य दलों से बेहतर कार्य किया है. गांव के लोगों को सुविधा के लिए बड़े पैमाने पर कार्य किया है. उम्मीद है जनता फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनाएगी . वहीं लोजपा जिलाध्यक्ष चंदन कुमार यादव ने कहा के कार्यकर्ताओं के द्वारा बूथ लेवल पर बेहतर कार्य किया जा रहा है इस बार लोकसभा के चुनाव में 20,000 से अधिक मतों से सांसद चिराग पासवान को विजय बनाया जाएगा.इस मौके पर लोजपा जिला प्रभारी कौशलेंद्र कुमार सिंह, लोजपा जिला अध्यक्ष चंदन कुमार यादव, लोजपा युवा जिलाध्यक्ष पवनकुमार मेहता,विजय पासवान समेत अन्य लोग मौके पर मौजूद रहे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.