बहुत दिनों बाद लालू ने अपनी भाषा में किया ट्वीट

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

प्रदेश में एनडीए के बीच सीटों को लेकर घमासान जारी है. सीएम इनदिनों लगातार पीएम से मिल रहे है और अपनी विशेष दर्जे की मांग समेत लंबित योजनाओं को ध्यान दिलाने में जुटे हुए है. वहीं, इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने आज पीएम मोदी पर चुटकी लेते हुए मजेदार ट्वीट किया है.

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और सीएम नीतीश कुमार का नाम लिए वगैर बड़ा हमला बोला है. लालू ने अपने ट्वीट लिखा है कि ” एगो बा मास्टर इन चीटरी और भुलक्कड़ी आ दूसरा बा मास्टर इन फेकरी और फक्कड़ी!फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें, फेर साथ लड़िहें, फेरु आपस में लड़िहें! एगो बा पलटीमार,आ दूसरा बा कल्टीमार! पहिले पलटू-अलटू के जनता अकेले-अकेले हरावत रहे, अब दूनो के साथ में हराई! जय बिहार”

विदित हो कि लालू अपने मजेदार बयानों और हंसोड़ स्वभाव के कारण बिहार क्या पूरी दुनिया में जाने जाते हैं. इतना ही नहीं लालू प्रसाद यादव ने आगे एक अन्य ट्वीट में सीबीआई विवाद के घेरे में आये आस्थाना पर तंज कसा है और मोदी को आड़े हाथों लेते हुए मोदी के लहजे में लिखा है कि ” अरे, लालू की बेटी की शादी में वेन्यू से लेकर कैटरिंग तक सब कुछ था ‘फ़्री’! मित्रों, बताओ ऐसे लोगों पर सीबीआई को छापा मारना चाहिए कि नहीं चाहिए? भाईयों-बहनों, मारना चायै ना? मारना चायै ना मित्रों, फलाना ज़िंदाबाद, ढिमका जिन्दाबाद, बीजेपी माता की जय.”

शेयर कर और लोगों तक पहुंचाए

About author

Related Articles