Input your search keywords and press Enter.

ममता बनर्जी का व्यवहार गुंडे की तरह- सुशील मोदी

सुशील कुमार मोदी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला किया है। कहा कि नारदा स्टिंग केस में पश्चिम बंगाल के दो मंत्रियों सहित चार नेताओं की गिरफ्तारी पर कहा कि उनके बचाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सीबीआइ के दफ्तर पहुंचकर धमकाना, देश के संघीय ढांचे पर हमला है।

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को सरकार पर सवाल उठाने से पहले बताना चाहिए कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने अभी तक कोरोना का टीका क्यों नहीं लिया? राजद के कितने विधायकों ने वैक्सीन लगवाई?

राजद क्या ग्रामीणों-गरीबों को टीकाकरण से दूर रख कर उनकी जिंदगी को खतरे में डालना चाहता है? बता दें कि राजद लगातार बिहार में कोरोना को लेकर किए जा रहे इंतजामों पर कटाक्ष कर रहा है।

सुशील मोदी ने नारदा स्टिंग केस में पश्चिम बंगाल के दो मंत्रियों सहित चार नेताओं की गिरफ्तारी पर कहा कि उनके बचाव में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सीबीआइ के दफ्तर पहुंचकर धमकाना, देश के संघीय ढांचे पर हमला है।

जनादेश का मतलब यह नहीं कि सत्तारूढ़ दल को अपराधियों को बचाने का लाइसेंस मिल गया। लालू प्रसाद और जयललिता भी कानून से ऊपर नहीं थे, इसलिए इन्हें जेल जाना पड़ा। चुनावी सफलता के अहंकार में एक मुख्यमंत्री का गुंडे की तरह व्यवहार करना दुर्भाग्यपूर्ण है।