Input your search keywords and press Enter.

भाजपा पर फिर बरसे मांझी, कहा- दलित आगे बढ़े तो नक्सली, मुसलमान मदरसा में पढ़े तो आतंकी!

बांका के एक मदरसे में हुई ब्लास्ट की घटना पर बिहार में शुरू हुई सियासत थमने का नाम नहीं ले रही। भाजपा, जदयू के बाद अब इसमें हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी भी कूद पड़े हैं।

जीतन राम मांझी ने भाजपा विधायक के उस बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज की है, जिसमें उन्होंने मदरसों को बंद करने की मांग की थी। हम नेता और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने ट्वीट किया है।

ट्वीट में उन्होंने कहा है-” गरीब दलित जब आगे बढ़े तो नक्सली, गरीब मुसलमान जब मदरसे में पढ़े तो आतंकी, भाई साहब ऐसी मानसिकता से बाहर निकलिए, यह राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए ठीक नहीं।

अपने इस बयान के जरिए मांझी ने भाजपा के विधायक हरिभूषण ठाकुर के उस बयान पर निशाना साधा है, जिसमें उन्होंने मदरसों को बंद करने की मांग की थी। मांझी ने बांका बम विस्फोट की घटना की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

भाजपा विधायक हरि भूषण ठाकुर ने मदरसा में हुए विस्फोट पर बुधवार को विवादित बयान दिया था। ‌विधायक ने आरोप लगाया था कि मदरसा और मस्जिदों के अंदर आतंकवाद की शिक्षा दी जा रही है। बिस्फी विधानसभा से विधायक हरिभूषण ठाकुर ने सभी मदरसों और मस्जिदों को बंद करने की मांग की थी। विधायक के इस बयान पर जदयू के कई नेताओं ने कड़ा ऐतराज जताया था। जदयू नेता उपेन्द्र कुशवाहा और गुलाम रसूल बलियावी ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी।